April 27, 2024

शिक्षा भारती स्कूल में विदाई समारोह का आयोजन

Faridabad/Alive News : पाली-सोहना रोड़ स्थित शिक्षा भारती पब्लिक स्कूल में विद्यार्थीओ को उनकी स्कूलिंग पूरी होने पर विदाई देने हेतू एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर स्कूल में विद्याॢथओ और स्टाफ द्वारा मिलकर श्री सुखमनी साहेब का पाठ, शब्द कीर्तन किया गया। विद्यार्थिओ के उज्जवल भविष्य के लिए अरदास की गई और शब्द कीर्तन तथा अरदास के उपरान्त प्रसाद वितरण हुआ।

स्कूल की प्रिंसिपल सुशील गेरा ने बच्चो को आर्शीवाद देते हुए कहा कि ईश्वर में विशवास रखने वाले व्यक्ति की ईश्वर स्वम् सदा साथ रहकर रक्षा करते है तथा उनके शुभ कार्यो को पूरा करने में सहयोग देते हैं। मेरा यह विश्वास है कि ईश्वर में आस्था रखने वाला व्यक्ति कभी कोई गलत काम कर ही नहीं सकत।

गेरा ने सभी की सफलता की प्रार्थना की तथा इनके उज्जवल भविष्य हेतू शुभकामनाएं दी। स्कूल के वाईस प्रिंसिपल विनीत गेरा ने इस अवसर पर संबोधित करते हुए कहा कि सीनियर सेकेंडरी कक्षा के विद्यार्थिओ की केवल स्कूलिंग समाप्त होने जा रही है, स्कूल से रिश्ता नहीं। आप लोग भविष्य में जब कामयाबी की एक के बाद एक सीडी चढ़ेंगे तो हर पायदान पर आप को स्कूल के यह दिन याद आयेंगे। आप की हर कामयाबी पर स्कूल को भी उतना ही गर्व महसूस होगा जितना की आप के पेरेंट्स व् फैमिली को होगा।

सुशील गेरा ने स्कूल प्रबंधक कमेटी की ओर से स्कूल में शब्द कीर्तन करने आये भाई प्रेम प्रकाश फरीदाबाद वाले व् उनके साथियो का आभार व्यक्त करते हुए एक स्मृति चिन्ह भेंट किया। भाई साहब ने संतो के कारज आप खलोवा, हर काम करावं आया राम पढक़र संगत को निहाल किया।   वहीं स्वाति मैडम ने भी सांचे साहिबा क्या नहीं घर तेरे शब्द पढक़र सभी को कीर्तन से साथ जोड़ा। गुरुद्वारा साहिब के ग्रन्थी के करकमलों से सीनियर सेकेंडरी के विद्यार्थीओ को उनके रोल नम्बर दिए गए। स्टाफ और स्टूडेंट्स की हल्की फुल्की मौज मस्ती के साथ कार्यक्रम सम्पन हुआ।