April 19, 2024

आशा कॉन्वेंट स्कूल में विदाई समारोह का आयोजन

Faridabad/Alive News : संजय कालोनी सैक्टर-23 स्थित आशा कॉन्वेंट स्कूल में विदाई समारोह का आयोजन धूमधाम से किया गया। इस मौके पर कक्षा 9वीं के छात्रों ने कक्षा 10वीं के छात्रों को फेयरवेल पार्टी के जरिए विदाई दी। इस अवसर पर स्कूल प्रागंण को गुलाबी और सफेद गुब्बारों से सजाया गया, जोकि काफी मनमोहक लग रहा था। कार्यक्रम का शुभारम्भ स्कूल के चेयरमैन एल.आर.मदान व प्रिंसीपल राजेश मदान ने मां सरस्वती की प्रतिमा पर द्वीप प्रज्जवलित कर किया। इसके पश्चात 10वीं के छात्रों ने सभी टीचर्स के टाईटल बोले और उनसे अलग-अलग एक्टिविटी भी करवाई।

इसके पश्चात 9वीं के छात्रों ने टाईटल देकर 10वीं के छात्रों को प्रोत्साहित करने के साथ ही उनसे कई टास्क भी कराए। इसके साथ ही छात्राओं ने रैम्पवॉक भी किया। छात्राओं ने कार्यक्रम को खास बनाते हुए डांस का तडक़ा लगाया और सभी को झूमने पर विवश कर दिया। वहीं लडक़ो ने भी डांस परर्फोमेंस देकर सभी का दिल जीत लिया।

इस अवसर पर स्कूल चेयरमैन एल.आर.मदान ने छात्रों को आगामी परीक्षा की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि परीक्षा फ्री माईंड और रिलेक्श होकर दे, परीक्षा के खौफ को खुद पर हावी न होने दे क्योंकि यदि डर ज्यादा होगा तो परीक्षा में परर्फोमेंस पर असर पड़ सकता है। सभी अच्छे अंक लेकर जीवन में कामयाब हो और स्कूल का नाम रोशन करें।

इस अवसर पर आशा पब्लिक स्कूल डबुआ की प्रिंसीपल सीमा मदान, किडस जॉन स्कूल के प्रिंसीपल ललित मदान, शिवालिक मॉडर्न हाई स्कूल के प्रिंसीपल नरेश चौहान व अध्यापिका रेनू मल्होत्रा, अर्चना, सुषमा सहित स्कूल का पूरा स्टाफ मौजूद रहा।