कराटे प्रतियोगिता में फरीदाबाद के खिलाड़ियों का दमखम

0
48

Faridabad/Alive News : उत्तराखंड़ के देहरादून जिले के मसूरी में आयोजित हुई 4वीं शहीद भगत सिहं कराटे प्रतियोगिता में फरीदाबाद जिले के खिलाडिय़ों ने गोल्ड मेडल हांसिल कर जिले का नाम रोशन किया। एकेड़मी के कोच दिवाकर सैनी ने बताया कि यह प्रतियोगिता शोतो क्यू कराटे स्पोटर्स ऑफ इंडिया के तत्वाधान में 21 अगस्त को आयोजित की गई।

प्रतियोगिता में आरटूएफ मॉर्शल ऑर्ट एकेड़मी के जनरल सैक्ट्री सियान दुष्यंत सैनी ने बतौर मुख्यतिथि शिरकत की। प्रतियोगिता में ऑरटूएफ मॉशल ऑर्ट एकेड़मी टैक्निकल डायरेक्टर लोकेश सैनी,एकेड़मी के नार्थ जोन के जनरल सैक्ट्री कपिल शर्मा, उत्तराखंड से दिनेश कुमार, रैफरी दीपक, फरीदाबाद से विपिन कुमार ,गुरूग्राम से कनक और रंजीत सिहं भी मौजूद थे।

दिवाकर सैनी ने बताया कि प्रतियोगिता में मॉर्शल ऑर्ट एकेड़मी बल्लभगढ़ के खिलाड़ी विपिन और आदित्य, दक्ष, राहुल ने गोल्ड मेडल हांसिल किया। जबकि भारत ने सिल्वर मेडल हांसिल किया। वहीं रूद्रा, यूडी ,आकाश व अमन ने ब्राउंज मेडल हांसिल किया। दिवाकर सैनी ने बताया कि प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ी अक्टूबर में तमिलनाडू के कंबो में आयोजित होने वाली प्रतियोगिता में भाग लेगें। इसके बाद में दिस बर में गोवा में आयोजित होने वाली प्रतियोगिता में भाग लेगें और उसके उपरांत जनवरी में दुबई में आयोजित होने वाली अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग लेगें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here