भारत बंद को लेकर फरीदाबाद पुलिस अलर्ट, करीब 3000 पुलिसकर्मियों की होगी तैनाती

0
36
alive-news-logo
Sponsored Advertisement

Faridabad/Alive News: फरीदाबाद पुलिस आयुक्त ओपी सिंह के निर्देश पर कल यानि 8 दिसंबर को भारत बंद को लेकर फरीदाबाद पुलिस ने विशेष प्रबंध किए हैं। पुलिस उपद्रवियों पर विशेष नजर रखेगी। फरीदाबाद पुलिस के सभी एसएचओ, चौकी इंचार्ज, सीआईए स्टाफ, रिजर्व पुलिस बल, ट्रैफिक पुलिस बल अपने अपने एरिया में पुख्ता प्रबंध के साथ मौजूद रहेंगे।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार सभी जोन के डीसीपी अपने एरिया के सुपरवाइजर अफसर होंगे। उनकी सहायता के लिए जोनल एसीपी और सभी थाना प्रबन्धक अपने अपने फोर्स के साथ पैनी नजर रखेंगे। सभी पुलिसकर्मियों को अलर्ट रहने के दिशा निर्देश दिए गए हैं। सभी मॉल्स, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, फल एवं अनाज मंडी, बाजार पर भी पुलिस का कड़ा पहरा होगा। अक्सर देखने में आता है कि बन्द के दौरान कुछ असामाजिक तत्व इस तरह की परिस्थिति में माहौल बिगाड़ने और कानून व्यवस्था को भंग करने की कोशिश करते हैं।

ऐसे तत्वो के खिलाफ पुलिस सख्ती से कार्यवाही करेगी। किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पुलिस ने वाटर कैनन, एंटी राइट्स गाड़ी, टियर गैस स्क्वाड को तैनात किया है। सभी थाना प्रबन्धक व चौकी प्रभारी अपने-अपने एरिया में लगातार पेट्रोलिंग जारी रखेंगे। इस दौरान अगर कोई व्यक्ति कानून व्यवस्था से खिलवाङ करेगा तो ऐसे लोगों के साथ पुलिस सख्ती से पेश आएगी।

Print Friendly, PDF & Email
Sponsored Advertisement