भोजपुरी के सफल एक्टर में गिने जाने वाले रवि किशन ने बीजेपी ज्वॉइन कर ली है. इस मौके पर हम उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं. एक इंटरव्यू में रवि किशन ने कहा था कि उनके पिता ने उन्हें सेक्स वर्कर बनने से बचाया. उन्होंने कहा था कि वे काफी आध्यात्मिक शख्स हैं. रवि के मुताबिक, उनके पिता ने उन्हें जिंदगी, औरत, माया, अलगाव, सेक्स वगैरह के बारे में सबकुछ बताया.

रवि किशन पहले कांग्रेस पार्टी के करीब थे. 2014 में उन्होंने कांग्रेस के टिकट से जौनपुर से चुनाव भी लड़ा था, लेकिन हार हासिल हुई थी. बीजेपी ज्वाइन करते वक्त उन्होंने कहा कि उन्होंने ऐसी पार्टी को चुना है जो गरीबों के लिए काम करती है. रवि खुद को भगवान शिव का भक्त बताते हैं. वे शिवजी का सोने का लॉकेट भी पहनते हैं. इनके डायलॉग पर ‘हर हर महादेव’ नाम से भोजपुरी फिल्म भी बन रही है.

रवि किशन खुद के प्रोडक्शन हाउस के जरिए वांटेड मेहरारू नाम की फिल्म बनाने वाले है. इसकी शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है. इसमें एक ऐसे युवक की कहानी है जिसकी इच्छा है कि जल्द शादी हो जाए. उसे उम्मीद है कि इससे जीवन में सबकुछ ठीक हो जाएगा.

रवि किशन हिन्दी फिल्मों में भी जल्द ही दिखने वाले हैं. वे फरहान अख्तर के साथ लखनऊ सेन्ट्रल और अनुराग कश्यप के साथ मुक्काबाज फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. रवि ने एक बार कहा था कि उन पर एक्टिंग का भूत सवार रहता था, इसलिए महिला बनने से भी पीछे नहीं हटते थे. रवि ने प्रीति से शादी की है. लेकिन उनका नाम एक वक्त में नगमा के साथ भी जोड़ा गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here