April 20, 2024

एफ.एम.एस स्कूल में मां और बच्चें के रिश्ते को किया सम्मानित

Faridabad/Alive News : सेक्टर- 31 स्थित फरीदाबाद मॉडल स्कूल में ‘मदर्स डे’ का उत्सव मनाया गया। जिसमें मां और बच्चों के रिश्ते का सम्मान किया गया। इस अवसर पर अनेक गतिविधियां कराई गई। इस उपलक्ष्य पर कमलेश भाटिया, जिला कार्यक्रम अधिकारी, फरीदाबाद तथा हेमा कौशिक, जिला सुरक्षा अधिकारी, फरीदाबाद विशिष्ट अतिथि के रुप में मौजूद थीं।

राजमलिक, पूर्व प्रिंसिपल एफ.एम.एस.सेक्टर 48 और अकेडमिक काउन्सलर एफ.एम.एस.सेक्टर-31, व बायोटेक कंर्सोटियम इंडिया लिमिटेड से श्रेया मलिक ने कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। श्रेया मलिक देशभर में जैवप्रौद्योगि की में मानवसंसाधन विकास, क्षमता निर्माण और उद्यमिता को बढ़ावा देने के लिए राष्ट्रीय कार्यक्रमों का प्रबंधन करती हैं।

एफ.एम.एस. अकेडमिक डायरेक्टर शशि मलिक ने विशिष्टअतिथियों और गणमान्य व्यक्तियों का स्वागत किया। रैंप पर पारंपरिक भारतीय परिधानो में बच्चों के साथ चलकर माताओं ने नया अनुभव अर्जित किया । माताओं ने कुकिंगविद आउटफायर और बेस्टआउट ऑफ वेस्ट प्रतियोगिताओ मे भी अपनी उत्कृष्टता दिखाई।

तरह-तरह की रेसिस में दौड़ कर उन्होंने पनी गतिशीलता और ऊर्जा का परिचय दिया । कुलमिलाकर यह माताओं और उनके बच्चों के लिए एक यादगार दिनरहा। उपस्थित अतिथियों ने इस उपलक्ष्य परमाताओ को बधाई दी व उनकी ऊर्जा और उत्साह के लिए उनकी सराहनाकी। उन्होंने इस तरह के सुंदर और मनोरंज समारोह के सफल संगठन के लिए स्कूल के प्रबंधन औरकर्मचारियों को बधाई दी।