Faridabad/Alive News : बेटियां बेटों से कम नहीं होती बल्कि बेटियां अधिक कर्मठ और लगनशील होती हैं फिर भी उन्हें बोझ समझा जाता है। यह बात युवा भाजपा नेता एवं केबिनेट मंत्री विपुल गोयल के भतीजे अमन गोयल ने फेस ग्रुप द्वारा आहूत शार्ट फिल्म ‘दुर्गा’ का ओल्ड फरीदाबाद स्थित लक्ष्मी नारायण मंदिर में मुहुर्त शॉट का उदघाटन करते हुए कही। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार के नारे बेटी-बचाओ, बेटी पढ़ाओं अभियान को सही मूर्त देने का कार्य फेस ग्रुप कर रहा है।

इन द्वारा निर्मित फिल्म समाज के रूढिवादी लोगों के विचारों पर कुठाराघात होगा। इससे लोगों को जागरूक करने में भारी मदद मिलेगी। कार्यक्रम में पूर्व पार्षद योगेश ढींगडा ने कहा कि अब लड़कियों के प्रति सोच बदलनी होगी, क्योंकि लड़कियों ने समाज को नई दिशा व दशा देकर यह साबित कर दिया है कि वे किसी से कम नहीं है।

फिल्म के निर्माता एवं फेस ग्रुप के निदेशक डॉ. मुस्ताक अंसारी ने बताया कि फिल्म ऐसे परिवार की है जो लडक़ी को घर पर बोझ समझता है लेकिन उसे खोने के बाद फिर बड़े पछतावे का मुहं देखता है। फिल्म में बजरंगी भाइजान फिल्म से सुर्खियों में आए मनोज बक्शी, अभिनेता शिवा कुमार, आन पाराशर, अनुष्का चौहान, आशा ङ्क्षसह, प्रियंका, श्रेय पाराशर मुख्य कलाकारों के रुप में है। उदघाटन अवसर पर पार्षद सुभाष आहूजा, समाजसेवी विनोद भाटी, रोहताश बैसोया, अशोक जिंदल, रविंद्र मंगला, डीपी जैन, ओपी भाटी, फिल्म के डायरेक्टर रिजवान डेनियल एवं लेखक अनीश मंसूरी विशेष रूप से उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here