March 29, 2024

कृषि कार्यो के दौरान दुर्घटना ग्रस्त लोगों को दी आर्थिक सहायता : सुभाष सुधा

विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि राज्य सरकार की तरफ से कृषि कार्यो के दौरान दुर्घटनाग्रस्त लोगों और उनके परिजनों को आर्थिक सहायता मुहैया करवाई जा रही है। इस योजना के अंतर्गत थानेसर ब्लाक के 12 लोगों को 21 लाख 37 हजार 500 रुपए की राशि के चैक प्रदान किए गए है।

वे वीरवार को सैक्टर 7 आवास कार्यालय पर मार्किटिंग कमेटी थानेसर की तरफ से आयोजित चैक वितरण समारोह में बोल रहे थे। इससे पहले विधायक सुभाष सुधा ने हाथ का एक भाग कटने पर तिगरी निवासी माया देवी, जोगना खेड़ा निवासी अमित, मलिकपुर निवासी रिंकू, बलाही निवासी तेजपाल को 37500-37500 रुपए की राशि के चैक वितरित किए। इसके अलावा 4 उंगलियां कटने पर समसीपुर निवासी सुभाष को 75 हजार रुपए की राशि का चैक दिया।

विधायक ने एक अंग भंग होने पर आलमपुर निवासी रवि, बारवा निवासी रोशन, बीड़ अमीन निवासी बलकार को तीनों को 3 लाख 75 हजार रुपए की राशि के चैक वितरित किए।

विधायक ने कृषि कार्यो के दौरान मृत्यू हो जाने पर उदारसी निवासी उषा, ज्योतिसर निवासी राज रानी, खेड़ी रामनगर निवासी सोनम को 5-5 लाख रुपए के चैक दिए है। विधायक ने कहा कि सभी लोगों को राज्य सरकार की योजनाओं का फायदा मिलना चाहिए। इस मौके पर मार्किट कमेटी के सुपरवाईजर पंकज धवन, भाजपा के युवा नेता साहिल सुधा सहित अन्य अधिकारीगण मौजूद थे।