New Delhi/Alive News : एयरटेल ने मुकेश अंबानी अधिकृत जियो के टैरिफ प्लान्स को समय-समय पर कड़ी प्रतिस्पर्धा दी है। जिस तरह से एयरटेल ने 149 रुपये के प्रीपेड प्लान में बदलाव किए हैं। इससे कंपनी ने जियो को भी अपने प्लान्स में बदलाव करने को मजबूर कर दिया है।

एयरटेल ने अपने 149 रुपये के प्लान में बदलाव किया है। बदलाव के बाद इस पैक में 2GB इंटरनेट डाटा प्रति दिन 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलता है। इससे यूजर्स को 149 रुपये के रिचार्ज में प्रति महीने 56GB इंटरनेट डाटा मिलेगा। इससे पहले इस प्लान में प्रति दिन 1GB डाटा 28 दिनों के लिए मिलता था। हालांकि, इससे पहले की आप एयरटेल का प्रीपेड पैक रिचार्ज करें आपको बता दें, यह पैक सीमित यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है। हालांकि, रिपोर्ट्स के अनुसार जल्द ही एयरटेल इस पैक को अन्य सर्कल्स में उपलब्ध करवा सकता है।

जियो प्रीपेड रिचार्ज पैक: 149 रुपये

एयरटेल के इस पैक की तुलना में जियो का प्रीपेड प्लान समान कीमत में आता है। जियो के 149 रुपये के प्लान में 1.5GB इंटरनेट डाटा प्रति दिन 28 दिनों के लिए मिलता है। इसका मतलब जियो कुल 42GB इंटरनेट डाटा दे रहा है। वहीं, एयरटेल समान कीमत में 56GB इंटरनेट डाटा देता है। ऑफर में मिल रहे डाटा की कीमत को भाग किया जाए तो जियो 3.5 रुपये में प्रति जीबी डाटा दे रहा है। वहीं, एयरटेल 149 रुपये के प्लान में 2.66 रुपये में प्रति जीबी डाटा दे रहा है।

आइडिया प्रीपेड रिचार्ज पैक: 199 रुपये

जहां जियो एयरटेल के इस नए पैक को कड़ी प्रतिस्पर्धा दे रहा है। वहीं, 199 रुपये के रिचार्ज के साथ आइडिया प्रीपेड यूजर्स 1.4GB इंटरनेट डाटा प्रतिदिन का लाभ उठा सकते हैं। इसके साथ यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल/एसटीडी/रोमिंग कॉल्स भी मिलती हैं। इस पैक में यूजर्स को 100 एसएमएस प्रति दिन भी मिलते हैं।

वोडाफोन प्रीपेड रिचार्ज पैक: 199 रुपये

वोडाफोन 199 रुपये के रिचार्ज में भारत में अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स दे रहा है। इसे 1.4GB 4G/3G डाटा प्रति दिन और 100 एसएमएस 28 दिनों के लिए मिलते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here