April 27, 2024

डबुआ सब्जी मण्डी में लगी आग, बड़ा हादसा होने से टला

Faridabad/Alive News : डबुआ सब्जी मण्डी में आज सुबह अचानक आग लगने से लोगों में हडकंप मच गया। आग लगने के कारण चारो ओर भगदड़ मच गई जिससे स्थिति को संभालना काफी मुश्किल हो गया। डबुआ सब्जी मण्डी में यह आग दुकान नम्बर-32 के साथ अवैध रूप से बनी हुई दुकान में लगी। जानकारी के अनुसार दुकान में रखे सिलेण्डर में आग लगने से यह भयानक हादसा हुआ। लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने फायर ब्रिगेड को इसकी जानकारी दी, तब जाकर के मौके पर पहुंच करके फायर कर्मियों ने आग पर काबू पाया जिससे कोई बड़ी घटना घटने से बचाव हो गया।

क्या कहना है पूर्व प्रधान का
डबुआ सब्जी मण्डी के पूर्व प्रधान राजू आढ़ती का कहना है कि आज 11 बजे के करीब अवैध रूप से बनी दुकान में आग लग गई जिसको मौके पर पहुंच करके फायर ब्रिगेड के लोगों ने आग पर काबू पा लिया और कोई बड़ी दुर्घटना होने से बच गई। उन्होंने बताया कि पहले तो इस तरह का कब्जा मण्डी में नहीं होता था, लेकिन अब अधिकारियों की मिली भगत से इन दुकानदारों से मंथली लेकर यह दुकाने चल रही है।

उन्होंने बताया कि बिना बिजली कनेक्शन के ही इन दुकानों को बिजली दी जा रही है। जिसकी लिखित शिकायत आढ़तियों ने मण्डी सेक्रेटरी को दी हुई है लेकिन अभी तक उस पर कोई कार्यवाही नहीं हुई है। अवैध कनेक्शन भी आग का मुख्य कारण हो सकता है।