April 26, 2024

जन्नत वैली में लगी आग, कारणों का खुलासा नही

Faridabad/Alive News : सूरजकुंड रोड़ स्थित जन्नत वैली में अचानक आग लगने और बेकाबू होने पर चारों ओर सूरजकुंड के जंगलों में आग फैल चुकी थी। लेकिन आग पर दमकल की करीब आधा दर्जन गाडिय़ों ने आग पर अभी काबू पा लिया गया है। हालांकि जन्नत वैली के स्टाफ ने आग लगते ही दमकल विभाग और स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दे दी थी, और पुलिस मौके पर पहुंच गई।

स्थानीय लोगों ने बताया कि जन्नत वैली में करीब 100 कैमरे और सुरक्षा के काफी पुख्ता इंतजाम थे, उसके बावजूद भी एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा आग लगाए जाने का मामला वहां का स्टाफ द्वारा बताया जा रहा है। जिस जगह पर आग लगी है, वह निजी व्यक्ति की जगह है, जो उन्होंने किराए पर दिल्ली की एक कम्पनी को दी हुई है। जिसमें जन्नत वैली के नाम से फार्म हाऊस चलाया जा रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आग लगने से लाखों का नुकसान होने का अंदेशा है

। बताया जा रहा है कि आग की शुरूआत जन्नत वैली के लॉन नम्बर-३ से शुरू होकर पूरे गार्डन में रखे समान में लगने के बाद पिछे सूरजकुंड की झाडिय़ों तक आग पहुंच चुकी थी। दमकल विभाग के अलावा प्राईवेट कम्पनी की गाडिय़ा भी आग को काबू करने के लिए घटना स्थल पर लगातार पहुंच रही थी। लेकिन आग पर काबू पा लिया गया।

क्या कहना है थाना सूरजकुंड प्रभारी का
जन्नत वैली में आग लगने की सूचना उनको करीब एक चालीस पर मिली थी, उन्होंने तुरंत फायर विभाग को सूचना दे दी थी और वह खुद भी मौके पर अपनी टीम के साथ पहुचें। आग पर काबू पाने के लिए फायर विभाग की गाडिय़ा लगातार आ रही हैं। अभी आग लगने के कारणों का पता नही चल पाया। जैसे ही कोई सूचना मिलती है तो, आगे की कार्रवाही अमल में लाई जाएगी। आग पर काबू पा लिया गया है।
विशाल कुमार, प्रभारी-थाना सूरजकुंड।