हंस विद्या मंदिर स्कूल में फहरा तिरंगा

0
111

Faridabad/Alive News : जवाहर कॉलोनी एयरफोर्स रोड स्थित हंस विद्या मंदिर स्कूल में स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन बड़ी धूमधाम से किया गया। समारोह में ध्वजारोहण मुख्य अतिथि बृजलाल, हरियाणा यूनियन ऑफ जनलिस्ट के पूर्व प्रधान एवं वरिष्ठ पत्रकार दीपक शर्मा और अलाइव न्यूज़ के प्रधान सम्पादक एवं वरिष्ठ पत्रकार तिलक राज शर्मा ने किया।

स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथियों के स्वागत गीत के साथ हुआ। स्कूल की छात्रा डोली, खुशी, जानवी, प्रिया इत्यादि ने अपनी प्रस्तुति से आए हुए सभी अभिभावकगणों और अतिथियों को मंत्रमुग्ध कर दिया। समारोह में मुख्य अतिथि बृजलाल, वरिष्ठ पत्रकार दीपक शर्मा और वरिष्ठ पत्रकार तिलक राज शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि स्वतंत्रता दिवस हमारे लिए सौभाग्य की बात है। यह सौभाग्य हमें उन वीरों से प्राप्त हुआ है जिन्होंने सवा सौ साल तक अंग्रेजों से लोहा लिया।

उन्होंने कहा कि हमारे शहीदों ने अपनी जान न्यौछावर कर हमें आजादी तो दे गए, परन्तु इस आजादी को व्यर्थ में युवाओं को नहीं गवाना चाहिए। इस आजादी का मतलब समझना चाहिए और देश के हर नागरिक को राष्ट्रहित में कार्य करने चाहिए। स्कूल के चेयरमैन श्याम भजन हंस ने आए हुए सभी अतिथियों का फूल-मालाओं से स्वागत किया।

स्कूल की प्रिंसिपल चन्दर रोहिला ने अंत में आये हुए सभी अभिभावकों का कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने पर धन्यवाद किया।

Print Friendly, PDF & Email

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here