April 25, 2024

फौगाट स्कूल की मेधावी छात्रा शिवानी को जाट समाज ने किया सम्मानित

Faridabad/Alive News : सैक्टर-16 स्थित किसान भवन में चौधरी छोटूराम मैमोरियल अवार्ड वितरण का आयोजन हुआ। जिसमें बोर्ड परीक्षा दसवीं व बारहवीं में अपने-अपने स्कूल में प्रथम (टॉप) आए मेधावी विधार्थियों को सम्मानित किया गया। इसी कड़ी में फौगाट पब्लिक स्कूल की मेधावी छात्रा शिवानी को भी सम्मानित किया गया। उन्हें एक प्रशस्ति पत्र, ट्रॉफी व 2000 रु राशि के चैक से नवाजा गया।

इस मौके पर रिटायर्ड आई.पी.एस व कार्यक्रम के मुख्यातिथि रंजीव सिंह दलाल (पूर्व डी.जी.पी हरियाणा) ने अपने कर कमलों से बच्चों को इनाम वितरित किए। जाट समाज फरीदाबाद के प्रधान रिटायर्ड आई.ऐ.एस जे.पी.एस सांगवान ने सभी मेधावी विद्यार्थियों को आशीर्वाद दिया और कहा कि उनका समाज जाटो के अलावा अन्य समाजो के उत्थान में भी विशेष योगदान देगा। जाट समाज के महासचिव एच.एस.मलिक ने सभी आगंतुकों का धन्यवाद किया।

शिवानी के स्कूल पहुंचने पर स्कूल के निर्देशक सतीश फौगाट, प्रधानाचार्या निकेता सिंह, चेयरमैन रणबीर सिंह एवम स्कूल स्टाफ ने मेधावी बच्ची का स्वागत किया तथा स्कूल में सादे समारोह में सतीश फौगाट ने बोलते हुए कहा कि उनकी स्कूल संस्था विद्यार्थियों के विकास में हमेशा हमकदम है। इस मौके पर स्कूल स्टाफ एम.पी.सिंह, दीपचंद, महावीर सिंह, पूर्णिमा, गोविन्द, ज्योति, राजबाला, शशि, गीता, सोनू, कुणाल, जोगिन्दर कुमार, योगेश गहलोत, वीणा शर्मा, कप्तान सिंह आदि मौजूद थे।