फौगाट स्कूल के छात्र का स्कूली नेशनल क्रिकेट में चयन

0
80

Faridabad/Alive News : राजीव कालोनी समयपुर रोड़ स्थित फौगाट पब्लिक सी.सै.स्कूल के छात्र खिलाड़ी अमन शुक्ला का राष्ट्र स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए गेंदबाज के रूप में चयन हुआ है। ज्ञात रहे कि अक्टूबर माह में स्पोट्र्स स्कूल, राई में आयोजित राज्य स्तरीय अंडर-17 ग्रुप में फरीदाबाद जिले की टीम ने फतेहाबाद को हराकर पहला स्थान हासिल किया था। 01 जनवरी से 07 जनवरी तक जाम नगर गुजरात में क्रिकेट की अंडर-17 आयु वर्ग की क्रिकेट प्रतियोगिता का राष्ट्रीय स्तर पर आयोजन होगा।

जिसमे फौगाट स्कूल का होनहार खिलाडी दाएं हाथ का उम्दा गेंदबाज जिसने राज्य स्तर पर खेले गए चार मैचों में 10 विकेट लेकर सर्वाधिक विकेट लेने का खि़ताब अपने नाम किया, का चयन हरियाणा प्रदेश की टीम में होना फौगाट स्कूल के लिए गर्व की बात है। यह खिलाड़ी चंदावली के पास स्थित क्रिकेट ग्राउंड में क्रिकेट कोच खेम शर्मा के सानिध्य में प्रशिक्षण लेता है, अभी हाल ही में हरियाणा प्रदेश की टीम का प्रशिक्षण शिविर राजा नाहर सिंह क्रिकेट स्टेडियम फरीदाबाद में सरकारी कोच राजकुमार शर्मा व प्रशिक्षक शिव भारद्वाज की सरपरस्ती में संपन्न हुआ।

हरियाणा की 16 सदस्यी क्रिकेट टीम में फरीदाबाद से चुने गए चार खिलाडिय़ों में से एक फौगाट पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल की नौवीं कक्षा का छात्र अमन शुक्ला है। छात्र के इस चयन पर ख़ुशी का इजहार करते हुए फौगाट स्कूल के निदेशक सतीश फौगाट ने फरीदाबाद के सहायक शिक्षा अधिकारी खेल बुद्धिराम धनकड़ जिला शिक्षा अधिकारी सतेंदर कौर वर्मा, डीपीई शिव भारद्वाज, कोच खेम शर्मा व खिलाड़ी तथा उसके अभिभावकों को बधाई दी तथा खिलाड़ी की खेल प्रतिभा को निखारने में हर संभव मदद का भरोसा दिया।

स्कूल प्रांगण में छात्र खिलाड़ी को पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया। इस मौके पर स्कूल संस्थापक चौधरी रणबीर सिंह, प्रधानाचार्या निकेता सिंह, दीप चंद, एम् पी सिंह, विवेक, रीना चौधरी, रीतू दलाल, पूनम श्रीवास्तव, सोनू हूडा, शशि मिश्रा, राजबाला, प्रीती, पूर्णिमा, हिमानी, राखी गुप्ता, गोविन्द सिंह, हिमांशु पॉंडेय, कुणाल राजपूत, कप्तान सिंह, नरेंद्र, मंजू सिंह, गीता, नेहा शुक्ला, अमिता, कमलेश शर्मा, मोहम्मद बुरहान आदि उपस्थित थे।

Print Friendly, PDF & Email

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here