March 28, 2024

फौगाट स्कूल के ताइक्वांडो खिलाड़ी ‘दीपक’ का नेशनल लेवल पर चयन

फरीदाबाद : सैक्टर-57 स्थित फौगाट स्कूल के छात्र दीपक दिवाकर ने अंबाला में दो दिवसीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन करते अपने प्रतिद्वंदी को मात देते हुए मैडल अपने नाम किया। दीपक की इस कामयाबी पर उन्हें नेशनल लेवल की प्रतियोगिता के लिए चयनित किया गया।

स्कूल के निदेशक सतीश फौगाट ने दीपक की इस कामयाबी पर फूलमालाओं से सम्मानित किया। उन्होंने बताया कि अंबाला, रीजनल ट्रेंनिंग सेन्टर, नॉर्थ जोन में जिला ताइक्वांडो एसोसिएशन द्वारा राज्यस्तरीय ताइक्वांडो 27वीं हरियाणा राज्य जूनियर लडक़ों की चैम्पियनशीप का आयोजन किया गया।

जिसमें राज्य से लगभग 400 खिलाडिय़ों ने भाग लिया। फरीदाबाद से 12 खिलाडिय़ों ने हिस्सा लिया तथा 3 मैडल हासिल किए। प्रतियोगिता में दीपक दिवाकर ने पहले मुकाबले में मुकुल, दूसरे राऊंड में अमन और तीसरे राऊंड में अंशुमन तथा अगले राऊंड में सुधीर को मात देते हुए रजत पदक हासिल करते हुए नेशनल लेवल पर अपनी जगह बनाई। राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता का आयोजन छत्तीसगढ़ में किया जाएगा।

उन्होंने कोच नवीन नेगी व प्रिंस कुमार को बधाई दी। इस मौके पर स्कूल की प्रिंसीपल निकेता सिंह, चेयरमैन रणबीर सिंह और पूरा स्टाफ मौजूद था।