April 26, 2024

पूर्व महापौर ने भतीजे को गोली मारी

Faridabad/Aalive News : पूर्व महापौर देवेंद्र भड़ाना ने जमीनी विवाद के चलते आज रात  करीब साढ़े आठ बजे सूरजकुंड के समीप आनंगपुर गांव में अपने सगे भतीजे को पहले तो डंडों से पीटा और बाद में गोली मार दी। गोली लडक़े की जांघ में लगी है। उपचार हेतु उसे एशियन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया हैं। पुलिस की माने तो घायल लडक़ा दीपांशु खतरे से बाहर हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आज रात तकऱीबन साढ़े आठ बजे दीपांशु अनंगपुर गांव में अपने दुकान पर बैठा था। इस दौरान पूर्व महापौर देवेंद्र भड़ाना अपने तीन-चार साथियों के साथ वहां पर पहुंच गए और दीपांशु के ऊपर डंडों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया और उसके बाद उसने उसके ऊपर गोली चला दी जिससे दीपांशु गंभीर रूप से घायल हो गया।

स्थानीय लोगों ने उसे लहूलुहान अवस्था में एशियन अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं जहां पर उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई हैं। परिजन ने बातचीत के दौरान बताया कि पूर्व महापौर देवेंद्र भड़ाना व नरेंद्र भड़ाना दोनों सगे भाई हैं।

पूर्व महापौर देवेंद्र भड़ाना ने धोखे से नरेंद्र भड़ाना के हिस्से की करोड़ों रूपए की जमीन अपने नाम करवा दी और उसके एवज में अपने भाई नरेंद्र भड़ाना को एक भी पैसा नहीं दिया, जिसका विरोध नरेंद्र भड़ाना का लडक़ा दीपांशु कर रहा था। जिससे खफा होकर देवेंद्र भड़ाना ने अपने साथियों के साथ मिलकर आज दीपांशु पर कातिलाना हमला कर दिया।

उनका कहना हैं कि देवेंद्र भड़ाना पर पहले भी कई मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस उसके खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर रही है। जिसका खामियाजा आज उनके बच्चे दीपांशु को भुगतना पड़ा। इस मामले में सूरजकुंड थाना पुलिस मुकदमा दर्ज कर लिया है।