गांव भतौला में एस्कॉट्र्स अस्पताल ने लगाया नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर

0
13

Faridabad/Alive News : गांव भतौला के सरकारी स्कूल में फोर्टिस एस्कॉट्र्स अस्पताल द्वारा ‘स्वस्थ्य गांव-खुशहाल गांव’ के तहत एक नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का शुभारंभ तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने विधिवत रूप से किया। शिविर में फोर्टिस अस्पताल के डॉ. जितेंद्र कुमार, डॉ. मोहित सिंह, डॉ. एम.के.सिन्हा, डॉ. राजीव वशिष्ठ आदि ने विभिन्न गांवों से आए करीब 200 मरीजों की नि:शुल्क ब्लड प्रेशर, ब्लड शुगर, आंखों की जांच व ई.सी.जी. जांच करके उचित परामर्श दिया और नि:शुल्क दवाईयां प्रदान की गई।

इस मौके पर उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए भाजपा नेता राजेश नागर ने कहा कि नि:शुल्क स्वास्थय जांच शिविर का आयोजन एक सराहनीय पहल है और ऐसे नेक कार्यो के लिए सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं को भी एकजुट होकर आगे आना चाहिए। राजेश नागर ने कहा कि मौजूदा परिवेश में संसाधनों एवं आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को अपने स्वास्थ्य की जांच नही करवा पाते है, ऐसे लोगों के लिए नि:शुल्क जांच शिविर किसी वरदान से कम नही है, वह यहां आकर अपने स्वास्थ्य की जांच करवा सकते हैं।

उन्होंने सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं से आह्वान किया कि वह ऐसे शिविरों का अधिक से अधिक आयोजन करें ताकि लोग अपने स्वास्थ्य की जांच करवा सके। इस असवर पर गांव भतौला के सरपंच अजयवीर, करतार चंदीला, राम सिंह, राजपाल, रामजीलाल, देवेन्द्र खारी, संतराम व सुरजीत सिंह बैंसला सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here