हार्टफुलनेस की प्रतियोगिता में फौगाट स्कूल ने मारी बाजी, देशभर में चौथा स्थान किया प्राप्त

0
14
Sponsored Advertisement

Faridabad/Alive News: राजीव कॉलोनी स्थित फौगाट पब्लिक स्कूल के एक स्टूडेंट मोहित ने राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में बाजी मारी है। मोहित को जिले में प्रथम व देश में चौथा स्थान मिला है। इस प्रतियोगिता का आयोजन हर्टफुलनेस एजुकेशन ट्रस्ट ने किया था।

हार्टफुलनेस एजुकेशन ट्रस्ट ने वैचारिक प्रदूषण सभी बुराइयों का मूल कारण विषय पर ऑनलाइन निबन्ध प्रतियोगिता का आयोजन किया था। जिसमें देश भर से 4799 विद्यालयों ने भागीदारी की थी। इसमें 31 हजार 682 विद्यार्थियों ने अपने निबन्ध सबमिट किए थे। इस प्रतियोगिता में फौगाट पब्लिक सीनियर सेकंडरी स्कूल में 12वीं कक्षा के छात्र मोहित ने देश में चौथा स्थान प्राप्त किया है। मोहित को जिला फरीदाबाद में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ है। फरीदाबाद के ही सेंट जॉन स्कूल के शुभम देश में पांचवें और जिले में दूसरे स्थान पर आए हैं।

आज फौगाट स्कूल में आयोजित एक सादे कार्यक्रम में हार्टफुलनेस संस्था के फरीदाबाद कोर्डिनेटर सत्यप्रकाश सिंह ने मोहित को उनकी उपलब्धि का प्रमाणपत्र और ट्रॉफी सौंपी। इस अवसर पर स्कूल के निदेशक डॉ सतीश फौगाट ने कहा कि मोहित स्कूल की 10वीं कक्षा 94 फीसदी अंकों के साथ उत्तीर्ण की थी।

हमने मोहित को कक्षा 11वीं में पढऩे के लिए 51 हजार रुपये की छात्रवृत्ति दी है। फिलहाल 12वीं कक्षा में नॉन मेडिकल की पढ़ाई कर रहे मोहित से हमें इस वर्ष भी विशेष उम्मीदें हैं। जिसके लिए हम उनको शुभकामनाएं देते हैं।

इस अवसर पर स्कूल की प्रधानाचार्या निकेता सिंह, स्टाफ विवेक कुण्डू, कुमार अमरेन्द्र, ऊषा सिंह, कमलेश शर्मा, दीपचन्द डागर, मीनाक्षी, केतन झा, बुरहान खान, जगबीर चौधरी, रीना चौधरी, पूनम श्रीवास्तव आदि प्रमुख रूप से मौजूद थे।

Print Friendly, PDF & Email
Sponsored Advertisement