चार दिवसीय योग शिविर शुरू

0
15
Faridabad/Alive News  : सेक्टर-10 स्थित आजाद पार्क एचबीसी कालोनी में पंतजलि योग सेवा समिति द्वारा 11 से 14 जून तक योगा शिविर का आयोजन किया जा रहा है जिसका शुभारंभ भाजपा के वरिष्ठ नेता वासुदेव अरोड़ा ने दीप प्रज्जविल कर किया।
यह शिविर आरडब्ल्यूए एचबी सेक्टर-10 कालोनी के सानिध्य में आयोजित किया गया है।
इस मौके पर वासुदेव अरोड़ा ने कहा कि योग भगाये रोग। अरोड़ा ने बताया कि इस योग शिविर में योग सिखाने के लिए सतीश वधवा एवं देवेन्द्र गुप्ता लोगों को योगास्नन सिखायेंगे एवं यह योग शिविर प्रात: 5 से 6 बजे तक आयोजित किया जायेगा।
 उन्होंने कहा कि योग हमारे जीवन के लिए अमूल्य है। अगर हम अपनी दिनचर्या में कुछ समय अवश्य ही योगा के लिए निकाले तो हम सदैव स्वस्थ रह सकते है। उन्होंने कहा कि योग करने से जहां बीमारियां दूर होती है वही हमें अपने दिनचर्या के कार्यो में भी आसानी होती है। क्योंकि योग करने से शरीर चुस्त-दुरूस्त हो जाता है। जिससे शरीर में आलसपन समाप्त हो जाता है और हमारे शरीर में एनर्जी को बढ़ावा मिलता है। इसीलिए योग को एक लक्ष्य बनाते हुए हमें रोजाना योग करना चाहिए।
इस अवसर पर आरडब्ल्यूए के प्रधान जगदीश वर्मा, उपप्रधान विनोद मग्गू, जीएसटीसी कनौजिया, युगल किशोर, संजय भटैजा, रमेश चौधरी, तिवारी, विनोद सहगल, रमेश मक्कड, महेन्द्र, चौ सुरेन्द्र अरोडा, योगेश सहगल, कमलेश वर्मा, नीरलम शर्मा, आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here