April 26, 2024

गांव भांखरी में चार ट्यूबवेल की शुरुआत

Faridabad/Alive News : प्रदेश सरकार के नेतृत्व में हर वर्ग को  मुलभूत सुविधा प्रदान करने के लिये सभी आवश्यक कदम उठाये जा रहे हैं यह विचार मुख्य संसदीय सचिव सीमा त्रिखा ने गांव भांखरी में 28 लाख की लागत से लगने वाले चार ट्यूबवेल की शुरुआत करते हुए कहें।

मुख्य संसदीय सचिव सीमा त्रिखा ने कहा की मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश सरकार का प्रयास है कि कोई भी वर्ग मूलभूत सुविधा से किसी भी रूप में वंचित ना रहे सभी वर्गों का सामान विकास हो ताकि सभी जन सुविधाओं का लाभ सम्बंधित वर्ग को दिया जा सकें। उन्होंने कहा कि मूलभूत सुविधाओं संबंधी सभी समस्याओं का समय रहते निराकरण करने के अधिकारियों को कड़े निर्देश दिये गए हैं और निकट भविष्य में सभी समस्याओं का समाधान करवा दिया जायेगा।

इस अवसर पर विशेष पर उनके साथ उपस्थित मुख्यमंत्री के राजनैतिक सलाकार दीपक मंगला ने कहा कि सभी वर्गों का सामान विकास करना प्रदेश सरकार की पहली प्राथमिकता है जिसके लिये सरकार वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि सभी वर्गों का सामान विकास हो इसके लिये नित नई योजनाओं का क्रियान्वयन किया जा रहा है जिसे हर वर्ग योजनाओं का भरपूर लाभ उठा सके।

इस अवसर पर राजकुमार वोहरा, अंजू भड़ाना, परवीन चौधरी, जगत सिंह, धन सिंह, धर्म सिंह, बिजिन्दर फागना, सुनील भड़ाना, कर्म सिंह, बिशम्बर भाटिया, अमित आहूजा, जसवंत सिंहए मन्नू सिंह सहित अनेको गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।