April 26, 2024

श्री सिद्धदाता आश्रम में नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन

Faridabad/Alive News : गुडगांव के मेदांता द मेडिसिटी के सहयोग से श्री सिद्धदाता आश्रम में एक नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयेाजन किया गया। इस शिविर में कुल 589 लोगों के स्वास्थ्य की जांच की गई। कैंप का उद्घाटन श्रीमद जगदगुरु रामानुजाचार्य स्वामी श्री पुरुषोत्तमाचार्य जी महाराज ने मेदांता द मेडिसिटी के डॉ.आर.आर कासलीवाल के सहयोग से किया।

इस अवसर पर स्वामी श्री पुरुषोत्तमाचार्य जी महाराज ने कहा कि व्यक्ति को अपने जीवन में कर काम को सलीके से करना चाहिए। इसके लिए बाकायदा योजना बनाकर काम करना चाहिए। इसमें स्वास्थ्य को भी प्राथमिकता देनी चाहिए। क्योंकि स्वास्थ्य सही होगा तो बाकी काम भी सही हो सकेंगे।

इस अवसर पर मेदांता मेडिसिटी के डॉ आर.आर कासलीवाल ने गुरु महाराज के साथ शिविर का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि श्री सिद्धदाता आश्रम के सेवाभावी कार्यों को देखकर उन्हें बड़ा अच्छा लगा है। वह यहां आगे भी कैंप लगाना चाहेंगे। मेदांता व आश्रम के सेवाभावी डाक्टरों ने लोगों के स्वास्थ्य की जांच की और उन्हें निशुल्क दवाइयां प्रदान कीं।

मेदांता की ओर से डॉ रंजना कासलीवाल, नवनीत गोयल, अभिलेष, मानसी कौशिक, अपराजिता, अर्चना मृगन, फरीद खान, मोहिनी कपाली, अमित हाली, पूजा हाली, पुष्पवर्धन, पदमा देवी, राजबीर, जितेंद्र कुमार, सुरेंद्र, राजकुमार, साबिद अली, मनोज मिश्रा आदि ने सहयोग किया व आश्रम की ओर से डॉ राजू कुमार, वैद्य विनोद शर्मा, डा विनीता चारण, डा एसके शर्मा, डा एसडी चौधुरी, डा ओमप्रकाश, डा एके पांडे, डा एसडी आर्या व अन्य ने लोगों के स्वास्थ्य की जांच की। इस शिविर में न्यूरो, कैंसर, सुगर, आंख, ईएनटी, ऑर्थो, नैचुरोपेथी, दिल के रोगों, गायनॉकोलोजी, डेंटल आदि रोगों की जांच की गई।