विपुल गोयल के कार्यालय से श्रद्धालुओं की बस शिरडी साईं धाम को रवाना

0
143

Faridabad/Alive News : पूर्व मंत्री विपुल गोयल के बड़े भाई ओर वरिष्ठ समाजसेवी विनोद गोयल द्वारा कार्यालय सागर सिनेमा, सेक्टर 16 फरीदाबाद से श्रद्धालुओं की बस को शिरडी साईं धाम के लिए किया रवाना ओर तीर्थ यात्रियों को मंगलमय यात्रा के लिए शुभकामनाएं दी। इससे पहले गोयल जब कार्यालय पर पहुंचे तो उनके सभी कार्यकर्ताओं ने अपने नेता के जयकारे लगाए और चुनाव न लड़ने पर भी यात्राओं के दौर को जारी रखने पर प्रशंसा करते नजर आए।

जिस पर गोयल ने कहा की इस तरह की तीर्थ यात्राएं वो हर महीने भेजते हैं और पिछले पांच सालों से हजारों लोगों को शिर्डी साईं के अलावा हरिद्वार, वैष्णों देवी माता के आशीर्वाद ओर दर्शन हेतु भेजते आये हैं । गोयल ने कहा कि उनके लिए मानव सेवा ही परम धर्म है और वह इस तरह के कार्य अपने जीवन काल में पहले से ही करते आ रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे ।

उन्होंने हर श्रद्धालु से फरीदाबाद और हरियाणा में तरक्की और अमन के लिए प्रार्थना करने की अपील की। इस कार्यक्रम में प्रवीण चौधरी, विजय शर्मा, नरेश नंबरदार, प0 सुरेंदर बबली, मनीष राघव, सुरजीत अधाना, विनोद प्रधान, कोमल पंडित, सुभाष भगत, गौरव ठाकुर, चंचल दांगी, मीना कुमारी व अन्य कार्यकर्ता बंधु मौजूद थे।

Print Friendly, PDF & Email