April 25, 2024

फ्रन्टियर एवं पजांबी युवा मंच ने CP को प्रशंसा पत्र सौंप जताया आभार

Faridabad/Alive News

फ्रन्टियर एवं पंजाबी युवा मंच के पदाधिकारियों व शहर के गणमान्य लोगों के साथ फरीदाबाद के पुलिस कमिशनर श्री सुभाष यादव को प्रशंसा पत्र सौंप कर आभार जताया। इस मौके पर वरिष्ठ समाजसेवी मानक चंद भाटिया एवं बन्नू बिरादरी के सरपरस्त सोमनाथ ग्रोवर ने कहा कि पिछले दिनों आरक्षण की आड में हुए दंगो व लूटपाट को लेकर विभिन्न जिलो में जो आंतक फैला उससे पूरा ही हरियाणा भयभीत था परंतु एक फरीदाबाद ही ऐसा जिला था जहां अमन व शान्ति पूरी तरह से बनी हुई थी जिसका श्रेय ईमानदार पुलिस कमिशनर श्री सुभाष यादव को जाता है जिनकी कार्यप्रणाली ने फरीदाबाद वासियों को आरक्षण की आड में हुए दंगों व लूटपाट से बचाया।

इस अवसर पर फ्रन्टियर एवं पंजाबी युवा मंच के प्रदेश अध्यक्ष राजेश भाटिया ने कहा कि जो कुछ भी हरियाणा के कुछ जिलों में हुआ वह वाकई में एक निदंनीय कार्य था जिसकी सभी जातियां आज विरोध कर रही है। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं को रोकने में पुलिस कमिशनर द्वारा जो फरीदाबाद में प्रशासन का इंतेजाम कराया था वाकई में उससे फरीदाबाद वासियों को पूरी तरह से सुरक्षा मुहैया हुई जिस पर समस्त पंजाबी समाज ने पुलिस कमिशनर सहित पुलिस प्रशासन का धन्यवाद करता है और आगे भी पुलिस व पंजाबी समुदाय समाज हित में एक दूसरे के साथ मिलकर कार्य करेगा इसका हम वादा करते हैं।

उन्होनें कहा कि पंजाबी समुदाय पुलिस कमिशनर श्री यादव से पूर्ण उम्मीद रखता है कि फरीदाबाद जिला पुलिस कमिशनर के नेतृत्व में इसी प्रकार सुरक्षित रहेगा। पंजाबी समाज ने पुलिस कमिशनर के साथ साथ एसएचओ कोतवाली सुमन कुमार व चौकी न0 2 के इंचार्ज मनोज कुमार को भी प्रशंसा पत्र सौंपा.

इस अवसर पर टी.एस.शेखावत, प्रताप सिंह भाटिया, जोगेन्द्र झाम्ब, विजय कंठा, संजय पी.के, प्रताप सिंह भाटिया, अजय नौनिहाल, सुरेन्द्र गेरा, अशोक अरोड़ा,रमेश सहगल, हरीश गुलाटी, सुरेन्द्र ङ्क्षसह भाटिया, नेतराम गांधी, हरीश रतड़ा, विजय कालरा, सुशील कुकरेजा, वरूण ग्रोवर राम कथूरिया, विकास भाटिया, संजय खत्री, सुनील रतड़ा, जय भाटिया, मंटू, चुन्नी, मोवन ग्रोवर, बब्बल 2ए, सहित फरीदाबाद के पंजाबी समुदाय के गणमान्य लोग उपस्थित थे।