April 20, 2024

फौगाट स्कूल के तीरंदाज यश वैष्णव ने जीता स्वर्ण पदक

फरीदाबाद : 35वीं राज्यस्तरीय तीरंदाजी प्रतियोगिता का आयोजन 20 नवम्बर से 22 नवम्बर तक सोहना के के.डी.एम. स्कूल में आयोजित की गई। इस प्रतियोगिता में सैक्टर-57 स्थित फौगाट स्कूल के खिलाड़ी यश वैष्णव ने अंडर-14 आयु वर्ग में फरीदाबाद जिला टीम को प्रथाम स्थान दिलवाने में अहम योगदान दिया।

प्रतियोगिता में टीम सदस्य हिमांशु, चिराग व दीपक की बदौलत फरीदाबाद टीम अव्वल स्थान पर रही। रिकर्व राउन्ड अंडर-14 व राउंड-17 में इंडिविजुअल कैटेगरी में खेलते हुए यश वैष्णव ने कास्य पदक हासिल किया। प्रतियोगिता का उद्घाटन हरियाणा सरकार के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने किया व इनाम वितरण के.डी.एम. स्कूल के चेयरमैन व तीरदांजी एशोसिएशन के सचिव द्वारा किया गया।

फौगाट स्कूल के खिलाड़ी की बहतरीन उपलब्धि के लिए स्कूल में आयोजित सादा समारोह में फौगाट स्कूल के स्टाफ, प्रधानाचार्या, चेयरमैन, निदेशक ने उनके कोच नीरज वशिष्ठ व दीपक को बधाई दी और बच्चे का स्कूल पहुंचने पर स्वागत किया। इस मौके पर सतीश फौगाट ने कहा कि लक्ष्य को भेदना तीर चलाकर निशाने पर लगाना, उद्ेश्य प्राप्ति आदि गुणों का समावेश इस खेल के जरिए होता है। विद्यार्थियों के सर्वागीण विकास के लिए शिक्षण संस्थान कृत संकल्प है।