March 29, 2024

फौगाट स्कूल में धूमधाम से मनाया विदाई समारोह

रूपल को मिला श्रेष्ठ छात्रा का खिताब

फरीदाबाद : सैक्टर-57 स्थित फौगाट पब्लिक स्कूल में विदाई समारोह के अवसर पर ‘दुआ-ए-दिल’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में गवालियर के सूफियाना कवि अमित चितवन ने हास्य रचनाओं से छात्रों का खूब मनोरंजन किया।

‘दुआ-ए-दिल’ कार्यक्रम के द्वारा बारहवीं के छात्रों को हसाते हुए विदाई दी गई। इस अवसर पर ग्यारहवीं के छात्रों ने सीनियर्स को गुलाब का फूल और टाईटल भेंट स्वरूप दिया।

Photo-1

कार्यक्रम को खास बनाते हुए कक्षा ग्यारहवीं की छात्रा स्वेता ने ‘पल दो पल रूका यादों का कारवां’ गाकर शानदार प्रस्तुती दी। इस मौके पर बारहवीं के छात्रो को सम्मानित किया गया, जिसमें रूपल को श्रेष्ठ छात्रा के खिताब से नवाजा गया।

रूपल ने इस मौके पर ‘चलते-चलते मेरे ये गीत याद रखना’ गीत गाकर सभी का दिल जीत लिया। वहीं दूसरी तरफ प्रीति और दीपक को रेगुलर एजुकेशन के लिए सम्मानित किया गया।

Photo-3

इसके साथ ही साइंस के प्रदीप कुमार को श्रेष्ठ विद्यार्थी के खिताब से नवाजा गया। इस मौके पर स्कूल के निदेशक सतीश फौगाट ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि कागजी शिक्षा अधूरी शिक्षा है, असली शिक्षा विद्यार्थी के जीवन का सम्पूर्ण विकास है। नशा मुक्त जीवन जीकर ही बच्चे देश कर निधि बन सकते है और अच्छे नागरिक होने का कत्र्तव्य निभा सकते है। इस मौके पर स्कूल का पूरा स्टाफ मौजूद था।