डेजी स्कूल पर जमकर हंगामा, 10वीं के पेपर से पहले प्रिंसिपल फरार

0
60

Faridabad/ Alive News :एनआईटी संजय कालोनी सोहना रोड अपना घर िस्थत डेजी पब्लिक स्कूल का प्रिंसिपल 10वीं के छात्रों के एडमिट कार्ड लेने आने से पहले ही स्कूल पर ताला लगाकर फरार हो गया। बिना मान्यता प्राप्त चल रहे डेजी पब्लिक स्कूल पर लगभग 30 छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगते हुए छात्रों के अभिभावकों ने जमकर हंगामा कटा। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर अभिभावकों को संत कराया।

हुआ यूं कि आज हरियाणा बोर्ड के 10वीं का अंग्रेजी का पेपर था और स्कूल में पढ़ रहे छात्रों को अभी तक एडमिट कर स्कूल दस प्रिंसिपल ने नहीं दिया था और आज सुबह स्कूल छात्रों को एडमिट कार्ड देना था लेकिन छात्रों के आने से पहले ही स्कूल का प्रिंसिपल एजाज़ अहमद खान स्कूल पर टाला लगाकर फरार हो गया। यह देकर बच्चों चिंता होने लगी और छात्रों ने यह सूचना अपने अभिभावकों दी। इस घटना से स्कूल की लड़कियों का रो-रो कर बुरा हाल जो गया था। स्कूल के छात्र आज अंग्रेजी का पेपर नहीं दे पाए।

क्या कहना था स्कूल प्रिंसिपल का
डेजी पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल एजाज़ अहमद खान का कहना था कि बोर्ड से गलती हुई है जो छात्रों के एडमिट कार्ड नहीं भेजे, उन्होंने इस गलती पर आज अदालत में केस डाल दिया है और अदालत ने आज ही बोर्ड को आदेश दिए है कि छात्रों के एडमिट कार्ड दे दिए जाये, जो मिल गए है। और कहा कि अंग्रेजी के पेपर के सवाल पर कहा कि बोर्ड सभी पेपर के बाद सभी छात्रों का अंग्रेजी पेपर लेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here