March 28, 2024

G.B.L. कॉन्वेंट स्कूल के छात्रों ने बनाया नया कीर्तिमान

Faridabad/Alive News : एसजीएम नगर स्थित जी.बी.एल. कॉन्वेंट स्कूल का सीबीएसई की ओर से घोषित 10वीं के परीक्षा परिणाम ने पिछले सालों का अपना ही रिकॉर्ड ध्वस्त कर नया कीर्तिमान बनाया। स्कूल के डायरेक्टर हरिश चुघ ने बताया कि स्कूल का परीक्षा परिणाम शत-प्रतिशत रहा।

उन्होंने बताया कि स्कूल के 10 छात्रों ने अंग्रेजी में 9.0 सीजीपीए प्राप्त किया। वहीं 16 छात्रों ने हिन्दी में 9.0 सीजीपीए, गणित में 14 छात्रों ने 9.0 सीजीपीए, साईंस में 7 छात्रों ने 9.0 सीजीपीए और सामाजिक विज्ञान में 11 छात्रों ने 9.0 सीजीपीए प्राप्त कर स्कूल को जीत की उच्चाईयों पर पहुंचाया है। उन्होंने बताया कि कनिका विशष्ट, रोहित आर्या, धीरज कुमार, गुंजन, अमित, रूकसार, ज्योति गुप्ता, जानवी, कनिका शर्मा, अनुराग, खुशी, नंगमा, राहुल, विक्रम, पंकज पाल, अंकित, भावना, द्वेवाशिश, संस्कृति और प्रियंका स्कूल के साईनिंग स्टार रहे।

जिन्होंने अपनी मेहनत और लगन के दम पर पूरे शहर में स्कूल का नाम रोशन कर अपने अभिभावकों का सिर गर्व से ऊपर उठा दिया है। उन्होंने सभी छात्रों को बधाई देते हुए उनका मुंह मीठा कराया और सभी स्टाफ को जीत की शुभकामनाएं दी।