April 19, 2024

गांधी व शास्त्री के सपनों का भारत बनाना है : गुर्जर

Faridabad/Alive News : राष्ट्रपति महात्मा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती समारोह जाट भवन सैक्टर-3 बल्लभगढ़ में धूमधाम से मनाया गया।

जाट समाज फरीदाबाद के प्रधान व पूर्व आईएस अधिकारी जयपाल सिंह सांगवान की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर व विधायक मूलचंद शर्मा ने गांधी की तस्वीर पर पुष्प अर्पित करते हुए कहा कि सभी लोग मिलकर भ्रष्टाचार व सामाजिक बुराईयों को दूर करने के लिए सकंल्प लें और उसमें अपनी अहम भूमिका निभाए।

महात्मा गांधी व लाल बहादुर शास्त्री ने देश के लिए कार्य करते हुए अपने प्राणों की आहूति दी। हमें उनके सपनों के भारत को बनाना है और एक बेहतर सामाजिक व देश की व्यवस्था को कायम करना है।

जेपीएस सांगवान व महासचिव एच.एस. मलिक ने कहा कि हमें ऐसे महापुरूषों के बताए रास्तों पर चलकर उनके आदर्शों की पालना करना है और आने वाली पीढ़ी को भी अपने ऐसे आदर्शों से प्रेरणा लेने की आवश्यकता है।

इस अवसर पर आर.एस. दहिया, कमल चौधरी, बिजेंद्र फौजदार, मुनेश नरवाल, जितेंद्र चौधरी, सीमा शर्मा, सुनीता केन व उज्जवल चौधरी सहित अन्य लोगों ने भी अपने विचार रखे।