लिफ्ट के बहाने नाबालिग से गैंगरेप, फिर वायरल कर दिया वीडियो

0
168

Bihar/Alive News : बिहार के कैमूर में नाबालिग से गैंगरेप के बाद आरोपियों ने ही उसके वीडियो को वायरल कर दिया. इस घटना के बाद एक बार फिर नीतीश सरकार के कानून-व्यवस्था के दावों पर सवाल उठ रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक कैमूर जिले के मोहनियां इलाके में एक युवक और उसके तीन दोस्तों ने नाबालिग को लिफ्ट देने के बहाने अपनी गाड़ी में बिठा लिया और फिर चलती कार में चारों ने बारी-बारी से नाबालिक लड़की के साथ गैंगरेप किया.

बताया जा रहा है पीड़ित नाबालिग लड़की उस आरोपी को पहले से जानती थी जिसने उसे लिफ्ट के बहाने अपनी गाड़ी में बिठा लिया था. आरोपियों ने पीड़ित नाबालिग को गैंगरेप के दौरान शोर मचाने पर जान से मारने की भी धमकी दी.

गैंगरेप का वीडियो आरोपियों के द्वारा ही वायरल किए जाने के बाद नाबालिग लड़की इस कदर सहम गई कि वो थाने में शिकायत दर्ज कराने से भी डरने लगी. दसवीं क्लास की नाबालिग पीड़ित छात्रा ने बताया कि जब वो ट्यूशन जाने के लिए घर से निकली तो रास्ते में उसे एक युवक मिला जिसे वो पहले से जानती थी. उसने उसे कार में बिठा लिया जिसमें उसके तीन दोस्त पहले से मौजूद थे.

पीड़ित ने कहा कि चलती गाड़ी में बारी-बारी से चारों ने उसके साथ बलात्कार किया और इस दौरान वो बेहोश भी हुई लेकिन फिर भी ओरोपियों ने उसे नहीं छोड़ा और अपनी हवस मिटाते रहे.

हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल जांच कराकर शिकायत दर्ज कर ली है और ओरोपियों को पकड़ने के लिए डीएसपी के नेतृत्व में छापेमारी चल रही है. मोहनियां के डीएसपी रघुनाथ सिंह ने दावा किया है कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा जिसके लिए सघन छापेमारी चल रही है. गैंगरेप के बाद से ही सभी आरोपी फरार हैं.

Print Friendly, PDF & Email