गढ़वाल सभा ने धूमधाम से मनाया जन्माष्टमी पर्व

0
11
Faridabad/Alive News : श्री कृष्ण जन्माष्टम के पावन अवसर पर गढ़वाल सभा संस्था द्वारा जवाहर कालोनी स्थित बी.एन.पब्लिक स्कूल में विशाल जन्माष्टमी पर्व का आयोजन किया गया।
इस अवसर पर  मुख्य अतिथि के रूप में एनआईटी 86 के विधायक नगेन्द्र भड़ाना एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में गढ़वाल सभा के अध्यक्ष देव सिंह गुंसाई ने शिकरत की। इस समारोह की अध्यक्षता गढवाल सभा के महासचिव सुरेन्द्र रावत, कोषाध्यक्ष योगेश बुढाकोटि ने की। इस अवसर पर स्कूल के बच्चो द्वारा जन्माष्टमी पर्व को लेकर विभिन्न तरह के कार्यक्रमों का प्रदर्शन कर सभी को मंत्रमुग्ध किया।
समारोह को सम्बोधित करते हुए नगेन्द्र भडाना ने कहा कि गढवाल सभा एक समाजसेवी संस्था है और इस सभा ने सदैव क्षेत्र के विकास एवं क्षेेत्र के लोगों को आपसी भाईचारे को बढ़ावा देने के लिए कार्य किया है। उन्होंने कहा कि गढवाल सभा का एक एक पदाधिकारी व सदस्य समाज को आगे बढाने का जो कार्य कर रहा है वह वाकई में प्रशंसानीय है।
समारोह के अंत में महासचिव सुरेन्द्र रावत, योगेश बुढाकोटि ने कहा कि गढवाल सभा समय समय पर हर तीज त्यौहारो को धूमधाम से मनाकर आपसी भाईचारे का संदेश देती है। उन्होंने कहा कि गढवाल सभा का मुख्य ध्येय समाज को आगे बढाना ओर देश, प्रदेश व जिले की तरक्की में अपना महत्वपूर्ण योगदान देना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here