Faridabad/Alive News : लगातार पेट्रोल व डीजल के बढ़ते दामों के विरोध में फरीदाबाद युवा कांग्रेस द्वारा बाईपास रोड़ स्थित पेट्रोल पंप पर प्रदर्शन किया गया। जिला अध्यक्ष तरुण तेवतिया के नेतृत्व में किए गए प्रदर्शन के दौरान युवा कांग्रेसियों ने पेट्रोल पंप पर लगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पोस्टर पर काला तेल डालकर अपना विरोध दर्ज कराया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इस मौके पर तेवतिया ने कहा कि चुनावों से पहले बीजेपी सरकार ने बहुत हुई महंगाई की मार, अबकी बार मोदी सरकार का नारा दिया था। महंगाई कम करने के लिए दिए गए इस नारे पर सरकार खरी नहीं उतरी। अब देश भर में लोग पेट्रोल हुआ 80 के पार, फेल हुई मोदी सरकार का नारा दे रहे हैं, जो बीजेपी सरकार पर सटीक बैठ रहा है। देश में आज तक पेट्रोल व डीजल के दाम इतने अधिक नहीं बढ़े हैं।

सोमवार को हरियाणा में पेट्रोल के रेट 81.34 रुपये प्रति लीटर और डीजल के दाम 73.84 रुपये प्रति लीटर हैं। डीजल के दाम बढऩे से जहां किसानों की कमर टूट गई है, वहीं उद्योगों पर भी इसका काफी बुरा असर पड़ रहा है। इससे माल भाड़े में इजाफा होगा और अन्य चीजों पर भी महंगाई बढ़ेगी।

कांग्रेस शासनकाल में जब कभी पेट्रोल – डीजल के रेट बढ़ते थे, तो बीजेपी नेता कपड़े उतार पर प्रदर्शन करने लगते थे, लेकिन अब रोजाना इसके दामों में वृद्धि हो रही है, लेकिन सरकार मौन बनी हुई है। सरकार को तुरंत प्रभाव से डीजल व पेट्रोल के रेट बढऩे की प्रक्रिया का अंकुश लगाते हुए रेटों में कमी लानी चाहिए। मौके पर युवा कांग्रेस में पृथला क्षेत्र के पूर्व अध्यक्ष बंटी हुड्डा, सुरजीत सिंह, अनील, नीतिन नागर, धीरज, अमित, अरुण, सुरेंद्र सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here