Palwal/Alive News : सांई विहार अगवानपुर स्थित ओम सांई करूणाधाम मंदिर व कम्युनिटी सेंटर में शुक्रवार को गुरूपूर्णिमा पर्व हवन यज्ञ में आहुतियां देकर उल्लासपूर्वक मनाया गया। मंदिर के पुजारी प्रेम शरण ने हवन यज्ञ संपन्न कराया। मिशन सांई करूणाधाम के संयोजक सतीश भूटानी व उनकी धर्मपत्नी रितु भूटानी यज्ञ के मुख्य यजमान रहे।

यज्ञ में प्रधान रहे अरविंद कालड़ा व उनकी धर्मपत्नी गीता कालड़ा, शुभम कालड़ा, निर्माण कमेटी के निवर्तमान चेयरमैन मनोज छाबड़ा, पूर्व कोषाध्यक्ष योगेश दुआ व उनकी धर्मपत्नी ममता दुआ ने यज्ञ में शामिल रहे।

श्यामा सेठी ने सुबह सबसे पहले सांई बाबा के दर्शन किए व आशीर्वाद लिया। सुबह मंगला स्नान के उपरांत आरती की गई। गुरूपूर्णिमा पर्व पर सांइ प्रतिमा स्थल को फूलों से सजाया गया। सांई बाबा के श्रंगार में सक्रिय सदस्यों ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया। सांई बाबा को मोती कॉलोनी की एक टीचर ने चोला चढ़ाया। चांदी के मुकट व हार से सांई बाबा का विशेष आलौकिक श्रंगार भी किया गया।

मिशन सांई करूणाधाम के संयोजक सतीश भूटानी ने बताया कि प्रस्तावित वृहद सांई करूणाधाम मंदिर व कम्युनिटी सेंटर का निर्माण कार्य चल रहा है। बरसात का मौसम शुरू होने के कारण निर्माण कार्य स्थगित कर दिया गया है। बरसात का मौसम खतम होते ही लंटर का कार्य जोर शोर से शुरू किया जाएगा। उन्होंने बताया कि सांई भक्तों के दान सहयोग से ही मंदिर का निर्माण कार्य हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here