March 28, 2024

गौतम क्लीनिक को मिला बेस्ट आयुर्वेदिक सेक्सुअल हेल्थ कंसल्टेशन का अवार्ड

Faridabad/Alive News : गौतम क्लीनिक प्रा.लि. को इंडियास बेस्ट आयुर्वेदिक सैक्सोलॉजिस्ट ऑफ दा ईयर इन इंडिया के अवार्ड से सम्मानित किया गया। यह पुरस्कार गौतम क्लीनिक प्रा.लि. के डायरेक्टर डा. इन्द्रजीत सिंह गौतम व डा. सबल सिंह चौहान को बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन, निर्माता निर्देशक व सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफि केशन के चैयरमैन पहलाज निलहानी तथा फाउंडर ऑफ इलेक्ट्रॉनिक मीडिया रेटिंग कौंसिल राजीव मिश्रा जी ने दिया।

डा. इन्द्रजीत गौतम ने बताया कि उनके क्लीनिक को यह चौथा अवार्ड प्राप्त हुआ है इस से पूर्व उन्हें बेस्ट सैक्सोलॉजिस्ट इन दिल्ली एनसीआर 2016 का पुरस्कार व मोस्ट प्रामोईसिंग सैक्सोलॉजिस्ट इन दिल्ली एनसीआर 2015 के अवार्ड से नवाजा जा चूका है। डा. गौतम ने बताया कि गौतम क्लीनिक प्रा.लि. देश में पहला सेक्सुअल हेल्थ क्लीनिक है जो कि अपने मरीजों को अपॉइंटमेंट के जरिए 24 घण्टे ईलाज की सुविधा दे रहा है साथ ही ऑनलाईन के जरिये भी वह मरीजों से बातचीत करके उनकी बीमारी के बचाव के नुस्खे भी बताते है। इसके साथ ही हम मरीजों को जो क्लीनिक आने में असमर्थ है वह इंडिया में क ही भी हो अपॉइंटमेंट लेकर हमे अपने घर बुला सकते है और इसके साथ साथ यह देश का ऐसा पहला मल्टीस्पैशिलिस्ट सेक्सुअल हेल्थ क्लीनिक है जहाँ पर मरीजों को उनकी बीमारी के अनुसार आयुर्वेदिक व होम्योपैथिक दवाइयां दी जाती है।

उन्होंने बताया कि गौतम क्लीनिक प्रा.लि. में अनुभवी डाक्टरों डा. सुधांशु पाण्डेय, डा. चंद्रभान सिंह, डा. सबल सिंह चौहान, डा. मिश्रा जी, डा. राजीव शर्मा, मनोज सेठ, अनूप शर्मा, कैलाश शर्मा, उमेश रजौरा, मनीश सिंह, सचिन गुप्ता, सविता गौस्वामी व बबलू पाण्डेय आदि की टीम के द्वारा ही आज वह इस मुकाम पर पहुंचे है और इसका श्रेय वह अपनी अनुभवी टीम को देते है जिनके अथक मेहनत व प्रयासों से आज हम इस मुकाम पर पहुंचे है। इस मौके पर क्लीनिक की डायरेक्टर श्रीमती पुष्पा गौतम ने बताया कि जल्द ही हम गौतम क्लीनिक की ब्रांच मुम्बई और लखनऊ में भी खोलने जा रहे है।