New Delhi/Alive news : आतंकी संगठन ISIS का एक ऑडियो टेप सामने आया है। इसमें एक आतंकी भारत में जिहाद फैलाने की अपील कर रहा है। ये आतंकी भारतीय ही बताया जा रहा है। क्लिप में वो अपील करता है कि सभी गैर मुस्लिमों (हिंदू और क्रिश्चियंस) को मार डालना चाहिए। खास तौर पर वो हिंदुओं को मारने के तरीके बताता है। आतंकी कहता है- कुंभ मेले के पानी में जहर मिला देना चाहिए। इसके अलावा जहां भी इस तरह के मेले लगते हों वहां, ट्रक भीड़ पर चढ़ा देना चाहिए। ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग मारे जा सकें। इस आतंकी का नाम अब्दुल राशिद बताया गया है।

21 लोगों के साथ सीरिया गया था राशिद

– मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राशिद इंजीनियर है। पिछले साल केरल के 21 लोग कथित तौर पर ISIS में शामिल होने के लिए सीरिया गए थे। जिस आतंकी का अब्दुल राशिद का ऑडियो वायरल हो रहा है, वो उन्हीं में से एक बताया जा रहा है। राशिद मुस्लिमों को भारत में जिहाद के लिए भड़का रहा है।

– टेप में राशिद ब्रिटेन और यूरोप के कुछ हिस्सों में हुए आतंकी हमलों की मिसाल देते हुए कहता है कि वहां अकेले शख्स ने ट्रक और बाकी तरीकों से कई लोगों को मार दिया। वो लोगों से इन हमलों से सीख लेते हुए गैर मुस्लिमों को मारने की अपील करता है। कुछ रिपोर्ट्स में राशिद को पीस इंटरनेशनल स्कूल से जुड़ा बताया गया है।

– बताया जाता है कि केरल में ISIS के कथित समर्थकों के वॉट्सएेप ग्रुप पर यह वीडियो अब भी चल रहा है।

‘उनको शांति से क्यों रहने देते हो’
– यह टेप मलयालम में है। इसमें राशिद कहता है- तुम उन लोगों को अमन से क्यों रहने देते हो। अल्लाह कहता है- उन्हें खत्म करो, मार डालो और उनका वजूद मिटा दो। लोकतंत्र, हिंदुत्व और क्रिश्चियानिटी साफ हो जानी चाहिए। सिर्फ अल्लाह का हुक्म चलना चाहिए। जब तक इन लोगों (गैर मुस्लिमों) का वजूद कायम है- हमें जंग जारी रखनी है।

अपने दिमाग का इस्तेमाल करो
– राशिद टेप में आगे कहता है- तुम समझदार लोग हो। तुम लोगों में कुछ तो हाईली एजुकेडेट हैं। इसलिए, तुम जानते हो कि ये (हमले) करना कैसे है? काफिरों (गैर मुस्लिमों) को मारने के लिए अपनी समझदारी का इस्तेमाल करो। उनके खाने में जहर मिला दो, उनके पूरे पानी में ही जहर मिला दो। जहां हिंदुओं के मेले लगे हों- वहां ट्रक लेकर घुस जाओ और जितना ज्यादा हो सके, इन्हें मार डालो।

– राशिद के मुताबिक- त्रिशूर पुरम मेले के अलावा उनका कुंभ मेला भी लगता है। वहां सब बेवकूफी वाले काम किए जाते हैं। वहां ट्रक लेकर जाओ और भीड़ के ऊपर चढ़ा दो। यही दुनिया के बाकी हिस्सों में भी हो रहा है। लास वेगास में क्या हुआ?
हमारा एक समर्थक वहां रॉक कन्सर्ट में गया और तबाही मचा दी। उसने सबको खत्म कर दिया। आप ट्रेन को डिरेल कर सकते हैं। काफिरों को तो मरने दो। कम से कम एक चाकू का इस्तेमाल तो करो और उन्हें ज्यादा से ज्यादा नुकसान पहुंचाओ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here