Faridabad/Alive News : सोनिया चौक स्थित न्यू ब्लड कॉन्वेंट स्कूल में आजादी दिवस हर्षोल्लास से मनाया गया। कार्यक्रम का आयोजन स्कूल के चेयरमैन की अध्यक्षता में किया गया। स्कूल के प्रांगण में तिरंगा फहराने और राष्ट्रगान के साथ कार्यक्रम का शुरूआत हुई। बच्चों के वेलकम गीत ने कार्यक्रम को ओर मनमोहक बना दिया। लघुनाटिका के माध्यम से छात्रों ने कन्या भूण्र हत्या के खिलाफ आवाज उठाई।

दृश्य ऐसा था जिससे उपस्थितगणों की आंखे नम हो गई। इसके बाद छात्राओं ने ‘देश रंगीला-रंगीला’ पर इतना सुंदर डांस प्रस्तुत किया कि स्कूल में तालियों की गूंज थमने का नाम नहीं ले रही थी। नन्हें-मुन्ने बच्चों ने ‘लुंगी डासं’ पर परफोम कर सबका मनोरंजन किया।

इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन अमनदीप ने बच्चों द्वारा दी प्रस्तुति की खूब सराहना की और बच्चों का हौसंला अफजाई करते हुए कहा कि काम ऐसा करो कि दुनिया याद करे। उन्होंने कहा कि ऐसे कार्यक्रमों से बच्चों को अपने इतिहास से रूबरू होने का भी मौका मिलता है।

इस मौके पर स्कूली स्टाफ भी मौजूद रहा, जिन्होंने कार्यक्रम को सफल बनानें में अपना पूरा समर्थन किया। बच्चों को प्रसाद वितरित करने के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here