March 28, 2024

गरबे की थाप पर आधी रात तक चलता रहा लड़कियों का डांस और ग्लेमर …

Bhopal : ‘अभिव्यक्ति गरबा महोत्सव’ के तीसरे दिन एक बार फिर भोपाल के लोग अभिव्यक्ति के रंग में रंगे नजर आए। अलग दिखने का जुनून और गरबे के रंग में रंग जाने का जोश मैदान पर दिखा। जैसे-जैसे म्यूजिक की रिदम तेज होती गई, गरबा सर्कल में भी जोश और स्पीड बढ़ती रही।

6

गेट से फुट जोन तक सब जगह बस डांस…
– धूम द म्यूजिकल के डीजे डांस नंबर्स पर पर देर रात तक कदम थिरकते रहे।
– गेट से गरबा सर्कल, फूड जोन पर पैर रखने तक की जगह नहीं थी। जिन्हें सर्कल में जगह नहीं मिली, वे फूड जोन में ही फैमिली और फ्रेंड्स संग जमकर थिरके।
– दो दिन की मस्ती के बाद भी लोग पूरे जोश में गरबा करते दिख रहे हैं।
– महाआरती के बाद सबसे पहले सभी कंटेस्टेंट ने गरबा परफॉर्म किया। फिर बॉलीवुड गाने भी प्ले किए गए, जिन पर सभी ने खूब एन्जॉय किया।
– बता दें कि ये ‘अभिव्यक्ति गरबा महोत्सव’ का यह 18वां साल है। इस बार यहां एक लाख वॉट के म्यूजिक पर कंटेस्टेंट और ऑडियंस के कदम गानों और ढोल की थाप पर थिरक रहे हैं।
– ट्रेडिशनल गुजराती सॉन्ग्स और ओल्ड मैलोडीज के साथ लेटेस्ट बॉलीवुड सॉन्ग्स का फ्यूजन भी तैयार किया गया है, ताकि बीट्स पर थिरकने में गरबा लवर्स को भरपूर एन्जॉय करने का मौका मिले।

4_1475514829

ट्रेडिशनल अंदाज में सज-धजकर आए लोग
– गरबा के पहले दिन लोग ट्रेडिशनल गुजराती आउटफिट में दिखें तो वहीं दूसरे दिन लोग कई तरह के ड्रेस में पहुंचे।
– अलग-अलग रंगों ओर ज्यूलरी से सजे-धजे कंटेस्टेंट अभिव्यक्ति में कई दिन की ट्रेनिंग लेने के बाद यहां परफॉर्म करने पहुंचे थे।
– कंटेस्टेंट के डांस में तैयारी दिखी भी और उन्होंने कमाल का डांस किया। हर ओर म्यूजिक, डांस और त्योहार की खुशी नजर आ रही थी।