April 25, 2024

क्लस्टर खेल प्रतियोगिता गोलाया प्रोग्रेसिव स्कूल का शानदार प्रदर्शन

Palwal/Alive News : सीबीएसई द्वारा आयोजित क्लस्टर खेल प्रतियोगिता में शॉट-पुट थ्रो में गोलाया प्रोग्रेसिव पब्लिक स्कूल से 9वीं कक्षा की छात्रा ज्योति बैंसला ने रजत पदक एवं जेवलिन थ्रो में कांस्य पदक पर अपना कब्जा किया है। इसी उपलब्धि को हासिल करने से नवम्बर माह में झारखंड़ में राष्ट्रीय स्तर पर होने वाली खेल प्रतियोगिता में ज्योति बैंसला का स्थान पक्का हो गया है।

कक्षा 12वीं के छात्र शिवम अग्रवाल ने चौथी स्टूडेंट ओलपिंक नेशनल 2017-18 शतरंज प्रतियोगिता में द्वितीय स्थान प्राप्त कर रजत पदक जीता एवं 2018 में मलेशिया में होने वाली अंतर्राष्ट्रीय स्टूडेंट ओलपिंक खेल में अपना स्थान बनाया है। सरकारी हाई स्कूल (बाल) में हुई विज्ञान निबंध लेखन प्रतियोगिता में हर्ष गुप्ता एवं योगिता सिंगला ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया व अगले चरण में होने वाली प्रतियोगिता में अपनी जगह पक्की की है।

वहीं मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल (फरीदाबाद) में आयोजित दो दिवसीय तीसरे एमआरएमयूएन (मॉडल, यूनाइटेड नेश अंश) कार्यक्रम में एनसीआर के 53 स्कूलो के 450 से ज्यादा विद्यार्थीयों ने हिस्सा लिया जिनमें गोलाया स्कूल के यश, ध्रुव, रुद्रा, प्रियंका, आदित्य, योगिता, जतिन व साहिल ने भाग लिया एवं उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। विद्यार्थियो की इस विशेष उपलब्धि पर स्कूल के अध्यापकगणो ने उन्हें बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।