April 20, 2024

स्वर्ण जयंती उत्सव : ख्याली के शब्दो पर जब लोटपोट हुए दर्शक

Palwal/Alive News : पलवल मे हरियाणा स्वर्ण जयंती उत्सव के अवसर पर कला व सांस्कृतिक कार्य विभाग हरियाणा के सौजन्य से महात्मा गांधी सामुदायिक केंद्र एवं पंचायत भवन में एक मोटीवेशन हास्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें मुंबई के प्रसिद्ध हास्य कलाकार ख्याली ने लोगों का मनोरंजन किया। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष जवाहर सिहं सौरोत, निगरानी समिति के चेयरमैन मुकेश सिंंगला, जिला महामंत्री पवन अग्रवाल, गंगालाल गोयल, नगर परिषद की चेयरमैन इंदु भारद्वाज भी मौजूद थी।

गौरतलब है कि हरियाणा स्वर्ण जयंती उत्सव के अवसर पर कलां व सांस्कृतिक कार्य विभाग हरियाणा द्वारा प्रदेशभर में सांंस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए जा रहे है ताकि लोगों को प्रदेश की सभ्यता व संस्कृति से रूबरू करवाया जा सकें। इसी कड़ी में पलवल के स्थानीय महात्मा गांधी एवं पंचायत भवन में एक हास्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें मुंबई के प्रसिद्ध हास्य कलाकार ख्याली और उनकी टीम ने अपना कार्यक्रम प्रस्तुत किया।

उल्लेखनीय है कि प्रसिद्ध हास्य कलाकार ख्याली लॉफ्टर चैलेंज के विजेता रहे हैं और लगभग 12 फिल्मों में कार्य किया है। ख्याली अपने कार्यक्रमों के माध्यम से युवाओं को जागरूक करते रहते हैं। कार्यक्रम के दौरान लोक कलाकारों ने हरियाणवीं संस्कृति को दर्शाने के लिए हरियाणवी नृत्य किया। जिसमें हरियाणा के लोक गीत प्रस्तुत किए गए। इसके अलावा भगवान कृष्ण की रासलीला, डाडियां नृत्य, फूलों की होली खेली गई। वहीं हास्य कलाकार ख्याली ने मोटीवेशन हास्य कार्यक्रम प्रस्तुत किए।