Gurugram/Alive News : सतलुज यमुना लिंक नहर का पानी ना मिलने तक ना तो चैन से बैठेंगे और ना ही सरकार को चैन लेने देंगे। बीजेपी सरकार के दोगलेपन को जनता के सामने करेंगे उजागर। उक्त शब्द इंडियन नैशनल लोकदल के वरिष्ठ नेता व पूर्व डिप्टी स्पीकर गोपीचन्द गहलोत ने प्रैस के नाम जारी अपने बयान में कहे।

उन्होंने कहा कि गुडग़ांव के ज्वलन्त मुददों को लेकर इनेलो व बसपा के कार्यकर्ताओं के साथ हरियाणा विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एंव ऐलनाबाद विधायक अभय सिंह चौटाला, प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा, बसपा प्रदेश प्रभारी प्रकाश भारती दिनांक 12 अगस्त को सुबह 10 बजे गुडग़ांव के सुखराली कम्यूनिटी सैन्टर में चर्चा करेंगे।

बैठक में गुडग़ांव की बिजली, पानी, सडक़, सीवर, शिक्षा, चिकित्सा, दिनोंदिन बिगड़ती कानून व्यवस्था, प्रोपर्टी टैक्स, हाऊस टैक्स के नाम पर मचाई जा रही लूट पर, सीलिंग के नाम पर नगर निगम द्वारा फैलाये जा रहे आतंक व अनाप शनाप की जा रही वसूली पर विस्तार से चर्चा की जायेगी।

गहलोत ने कहा कि इनेलो बसपा गठबंधन हरियाणा प्रदेश में एसवाईएल का पानी लाने के लिए हर तरह की कुर्बानी देने के लिए तैयार है। देश व प्रदेश में सत्तासीन भाजपा पानी लाना तो दूर इनेलो व बसपा के कार्यकर्ताओं द्वारा किये जा रहे आन्दोलनों को दबाने का हथकण्डा अपना रही है।

गहलोत ने कहा कि आगामी कार्यक्रम की तैयारियां पूरी की जा चुकी है तथा कार्यक्रम में जिले के प्रत्येक गांव व ढाणियों, सैक्टर व कॉलोनियों से कार्यकर्ता पंहुचकर कार्यक्रम को सफल बनाने का काम करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here