सरकार पर निकिता मामले में लापरवाही बरतने का आरोप

0
22
Sponsored Advertisement

Faridabad/Alive News : अक्टूबर 2020 में हुए निकिता हत्याकांड के मामले में सर्व समाज के लोगों ने सेक्टर 8 स्थित महाराणा प्रताप भवन में एक पंचायत का आयोजन किया जिसमें परिवार और लोगों ने सरकार पर निकिता मामले में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया। आज की इस महापंचायत में 51 लोगों की कमेटी का भी गठन किया जो आगामी रूपरेखा को तैयार करेगी और निकिता के परिवार को न्याय दिलाने में मदद करेगी।

पंचायत में जहां सर्व समाज के लोग निकिता तोमर हत्याकांड मामले में पंचायत का आयोजन कर रहे हैं। निकिता हत्याकांड के समय मामले को ठंडा करने के लिए सरकार ने जो पीड़ित परिवार से वायदा किया था, पीड़ित परिवार का आरोप है उनमें से किसी भी मांग को सरकार ने पूरा नहीं किया। उसी को लेकर आज महापंचायत का आयोजन किया गया। महापंचायत के बाद पूर्व मुख्य संसदीय सचिव और भाजपा नेत्री शारदा राठौर की माने तो हरियाणा सरकार ने निकिता मामले में बहुत लापरवाही बरती है। उस समय तो सरकार ने निकिता मामले को ठंडा करने के लिए परिवार के लोगों से वायदे कर लिए थेे लेकिन अब सरकार उन सारी बातों को भूल गई है। निकिता के हत्यारों को फांसी के फंदे तक पहुंचा कर रहेंगे और यह लड़ाई उनके आगे भी इसी तरह चलती रहेगी।

महापंचायत का संचालन कर रहे कंवर वीरेंद्र गौड़ की माने तो इस मामले में पांच मांगों को लेकर सर्व समाज के लोगों ने सेक्टर 8 के महाराणा प्रताप भवन में महापंचायत का आयोजन किया है। उसमें 5 मांगों को लेकर हिंदू सिख समाज के लोगों ने अपनी राय रखी है। उसी को लेकर महापंचायत का आयोजन किया गया और निकिता के परिवार को न्याय दिलवाने के लिए हर मोर्च पर हर प्रयास किया जाएगा।

महापंचायत की अध्यक्षता कर रहे नीमका गांव के सरपंच महिपाल आर्य और नर्चर फाउंडेशन के संस्थापक एवं राजपूत सभा के प्रधान कमल तंवर की माने तो निकिता के परिवार को न्याय दिलाने के लिए सर्व समाज के लोग आज यहां एकजुट हुए हैं और हर हालत में 5 मांगे सभी समाज के लोगों ने मानी है तथा 51 लोगों की कमेटी बनाई है।

Print Friendly, PDF & Email
Sponsored Advertisement