Faridabad/Alive News : सामाजिक एवं  धार्मिक संगठन फरीदाबाद द्वारा शहर में शराब  के अवैध कारोबार और जगह-जगह खुले शराब के अवैध ठेकों पर नाराज़गी जताई है। यह नाराज़गी सभी  सामाजिक एवं  धार्मिक संगठनों के प्रधान और चेयरमैनो ने दसहरा मैदान स्थित सामाजिक एवं  धार्मिक संगठन फरीदाबाद के कार्यालय पर एक बैठक कर जताई।

बैठक में सामाजिक एवं  धार्मिक संगठन फरीदाबाद की चेयरमैन राधा नरूला ने कहा कि हमें अपने शहर की युवा पीढ़ी को बचाना है तो शराब के अवैध कारोबार को बंद कराना होगा। उन्होंने कहा कि हम सरकार के राजस्व के खिलाफ नही है लेकिन शहर की युवा पीढ़ी के भविष्य के साथ खिलवाड़ भी नही चाहते हैं। उन्होंने कहा कि शराब के अवैध कारोबार और जगह-जगह खुले शराब के अवैध ठेको और आहातो से महिलाओं का जीना दूभर हो रहा है।

बैठक की अध्यक्षता पूर्व एसीपी दर्शनलाल मलिक ने की। उन्होंने कहा कि शराब  के अवैध कारोबार और जगह-जगह खुले शराब के अवैध ठेको को बंद कराने के लिए प्रशासन का सहयोग लिया जाएगा। बैठक में सामाजिक एवं  धार्मिक संगठन फरीदाबाद के प्रधान जोगेन्दर चावला ने कहा कि शहर में शराब के अवैध कारोबार और जगह-जगह खुले शराब के अवैध ठेकों और आहातो से बच्चों का भविष्य खराब हो रहा है। उन्होंने कहा कि हम सरकार को इस संबंध में जिला उपायुक्त के माफरत इन्हें बंद कराने के लिए मांग पत्र देंगे।

इस बैठक में सुरेन्द्र गेरा, पत्रकार तिलक राज शर्मा, बनुवाल वेलफेयर एसोसिएशन से लोचन भाटिया, सुशील भाटिया, संजय भाटिया, बनुवाल बिरादरी से राकेश भाटिया, नौरंग पंचायती गुरुद्वारा से नरेश भूटानी और अशोक कुमार अरोडा, मानवधिकार से अनिल भाटिया तथा भाजपा कार्यकर्ता मनिशजीत सिंह, दिनेश भाटिया और अनेको संस्थाओ से दर्जनों प्रतिनिधियों ने भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here