April 26, 2024

रीबन काटने के साथ हुई एस.बी पब्लिक स्कूल की ग्रांड ओपनिंग

Faridabad/Alive News: डबुआ कॉलोनी स्थित जीवन ज्योति स्कूल के न्यू ब्रांच एस.बी पब्लिक स्कूल की ओपनिंग धूमधाम से हुई। कार्यक्रम के मुख्यातिथि के रूप में विशेषज्ञ आपदा प्रबंधन और चीफ वार्डन सिविल डिफेंस डॉक्टर एम.पी सिंह और अलाईव न्यूज के मुख्य संपादक तिलकराज शर्मा ने शिरकत की और विशिष्ट अतिथि वाई.एम.सी.ए की असिस्टेंट प्रोफेसर रीना गर्ग रही।

कार्यक्रम का शुभांरभ मुख्यातिथियों के द्वारा रीबन काटने से हुआ। स्कूल की प्रिंसीपल विनिता गंभीर ने अतिथियों का स्वागत फूल मालाओं और शॉल ओढाकर कर किया। कार्य्रकम का आरंभ बच्चों के गणेश वंदना पर नृत्य प्रस्तुती से हुआ।

इसके साथ ही बच्चों ने ‘देश रंगीला पर’ सांस्कृतिक प्रस्तुति पेश कर दर्शको का मन मोह लिया। सिमरन, कोमल, अन्नू, हर्षिता के गु्रप डांस से कार्य्रकम की शोभा बढ़ाई। मंच का संचालन सृष्टि और वेंदात ने किया। इसके साथ ही ड्राइंग और डांसिंग प्रतियोगिता में अपने हुनर से सबका दिल जीतने वाले बच्चों सितारे, मुस्कान, वैष्णवी, सिमरन को मुख्यातिथियों ने अवार्ड से सम्मानित किया।

इस मौके पर डॉ. एम.पी. सिंह ने बच्चों द्वारा प्रस्तुत कार्यक्रम की प्रंशसा करते हुए मैनेजमेंट कमेटी का धन्यवाद दिया। इसके साथ ही उन्होंने स्कूल की उन्नति के लिए शुभकामनांए दी। इस मौके पर स्कूल का स्टॉफ भी मौजूद रहा।