April 18, 2024

दिल्ली में भुवी का ग्रैंड रिसेप्शन, टीम इंडिया ने भी की शिरकत

New Delhi/Alive News : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार अपनी दोस्त नुपुर नागर संग 23 नवंबर को शादी के बंधन में बंध चुके हैं. मेरठ में एक रिसेप्शन देने के बाद भुवनेश्वर ने दिल्ली के ताज होटल में 5 दिसंबर को एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया. एक चैनल के अनुसार दिल्ली में हुए ग्रैंड रिसेप्शन में श्रीलंका के साथ तीसरा टेस्ट मैच खेलने में व्यस्त टीम इंडिया ने भी शिरकत की. दिल्ली में भुवनेश्वर कुमार और नुपुर नागर के रिसेप्शन में विराट कोहली से लेकर ईशांत शर्मा तक नजर आए.

भुवी के रिसेप्शन में शामिल होने के लिए टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी आए थे. दिल्ली में हुई रिसेप्शन पार्टी में टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री भी पहुंचे. सुनील गावस्कर, आशीष नेहरा ने भी भुवी के रिसेप्शन शिरकत की. बीसीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना भी रिसेप्शन कार्यक्रम में मौजूद रहे.

भुवनेश्वर कुमार की रिसेप्शन में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी पहुंचे.

इसके बाद स्टेज पर जयमाला की मस्ती को भी लोगों ने खूब पसंद किया था. अपनी दुल्हन से वरमाला डलवाने में पहले भुवी ने कुछ नखरें दिखाए. भुवी का यह नटखट अंदाज भी उनके फैन्स ने खूब पसंद किया था.

इससे पहले भुवनेश्वर और नुपुर ने बेहद सादगी भरे अंदाज में रिंग सेरेमनी की थी.

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के दो दिग्गज खिलाड़ी 23 नंवबर के दिन विवाह के बंधन में बंध गए थे. जहां तेज गेदबांज जहीर खान ने जहां ‘चक दे इंडिया’ की अभिनेत्री सागरिका घाटगे से कोर्ट मैरिज की. वहीं, भुवनेश्वर कुमार ने नूपुर नागर से विवाह रचाया था.