Faridabad/Alive News : एनआईटी 86 स्थित राजीव कालोनी में करोड़ो रूपये के विकास कार्यो को विधायक नगेन्द्र भडाना द्वारा करवाये जाने पर समाजसेवी श्यामवीर डागर, विक्की डागर द्वारा एक विशाल जनसभा का आयोजन किया गया।
इस अवसर पर विधायक नगेन्द्र भडाना व विरेन्द्र डागर एडवोकेट का क्षेत्रवासियों ने श्यामवीर डागर व विक्की डागर के नेतृव में ढोल नगाडो एवं फूलो की माला से जोरदार स्वागत किया।  इस अवसर जनसभा को सम्बोधित करते हुए नगेन्द्र भडाना ने कहा कि क्षेत्र की जनता ने जिस उम्मीद व विश्वास से मुझे यह पद सौंपा है उसको मैं अधिक से अधिक विकास कार्ये करवाकर पूरा करूंगा।
इस अवसर पर विरेन्द्र डागर एडवोकट ने कहा कि नगेन्द्र भडाना ने इस क्षेत्र के लिए जो सपना संजोया था वह आज पूरा हो रहा हे जिसे एनआईटी 86 की जनता बखूबी समझ चुकी है और हम विश्वास दिलाते है कि विधायक महोदय को आगामी चुनावो में भी हम आपको ही इस क्षेत्र की कमान सौपेंगे।
इस अवसर पर सचिन ठाकुर, संदीप सिंदू, राजेंद्र पांचाल, श्रीपाल डागर सरपंच, मांगेराम चौहान, ओमचंद डागर, बिरेन्द्र डागर झाडसेतली, महीपाल खारी, बिल्लू भाटी, सतीश कपासिया, के पी  खटाना, आर पी शर्मा, शांशांक कटारिया, भगत डागर, धनसिंह डागर, केशव डागर, मिठू लाल, समस्त राजीव कालोनीवासी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here