फौगाट स्कूल के बच्चों का बोर्ड परिक्षा में शानदार प्रदर्शन

0
321

Ballabgarh/Alive News : राजीव कॉलोनी समयपुर रोड़ स्थित फौगाट पब्लिक सीनियर सैकेंडरी स्कूल के बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों ने तीनो ही संकायों के बोर्ड परीक्षा परिणाम में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए स्कूल को गौरवान्वित किया है ।

वाणिज्य संकाय की डिंपल ने 500 में से 450 (90%) अंक लेकर स्कूल में पहला स्थान हासिल किया। डिंपल ने लेखांकन विषय में 98 और अंग्रेजी में 97 अंक पाए। अफज़़ल 430 अंको (86%) के साथ दूसरे पायदान पर रहा।

अफज़़ल ने लेखांकन विषय में 99 अंक हासिल किए। शबनम ने 415 (83%)अंक पाकर स्कूल में तीसरा स्थान पाया। शबनम ने राजनीतिक शास्त्र में 92 और शारीरिक शिक्षा में 90 अंक पाए। विज्ञान संकाय के राहुल ने 413 अंको के साथ चौथा स्थान पाया। स्कूल के ग्यारह विद्यार्थी मेरिट सूची में नाम दर्ज करवाने में कामयाब रहे।

विद्यार्थियों की इस कामयाबी पर स्कूल में सादे समारोह का आयोजन किया गया , जिसमें मेधावी विद्यार्थियों को पुष्प माला पहना कर तथा मुंह मीठा कराकर उत्साहवर्धित किया गया। इस मौके पर स्कूल के निर्देशक सतीश फौगाट ने कहा कि इन मेधावी विद्यार्थियों के साथ – साथ तमाम शिक्षिकगण भी बधाई के पात्र हैं , जिन्होंने इन विद्यार्थियों को कामयाबी के सांचे में ढालकर सफल बनाया है।

इस मौके पर स्कूल चेयरमैन चौ. रणबीर सिंह , प्रधानाचार्या निकेता सिंह , स्कूल स्टाफ दीपशिखा मलिक , डा. महावीर सिंह जादौन, महेंद्र पाल सिंह ,दीपचंद डागर , जोगेन्दर कुमार , कमलेश शर्मा , उषा सिंह , पूनम श्रीवास्तव आदि उपस्थित थे।

Print Friendly, PDF & Email