April 19, 2024

गुर्जर ने करोड़ो की लागत से बनने वाले सडक़ और नाले का किया शिलान्यास

Faridabad/Alive News : केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने सेहतपुर पुल से तिलपत (बांध रोड़) पर 16 करोड़ की लागत से बनने वाली सडक़ व नाले का शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि इनके बन जाने से इस क्षेत्र में बसे लोगों को आने-जाने में सुविधा हो जायेगी।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल सबका साथ-सबका विकास तथा हरियाणा एक-हरियाणवी एक की तर्ज पर पूरे देश-प्रदेश का एक समान रूप से चहुंमुखी एवं सर्वांगीण विकास करने में जुटे हुए हैं।

यदि ये दोनों भी लोगों का भला नहीं कर सके तो कोई अन्य नहीं कर पायेगा। उन्होंने लोगों द्वारा रखी गई विभिन्न प्रकार की मांगों को सुनकर इनके शीध्र समाधान करने के लिए मौके पर उपस्थित सम्बन्धित अधिकारियों को आदेश दिए।

इस मौके पर मुख्य रूप से डिप्टी मेयर देवेंद्र चौधरी जी, पार्षद अजय बैसला जी, पार्षद बिल्लू पहलवान जी, पूर्व पार्षद ओम प्रकाश रक्षवाल जी, पार्षद गीता रक्षवाल जी, पार्षद सोमलता-रवि भड़ाना जी, पार्षद मुनेश, रवि भड़ाना, जितेंद्र भाटी, मनोज दुबे व सभी गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।