गुर्जर की बड़खल से विशेष दिलचस्पी, कहीं गुर्जर विजय प्रताप से भयभीत तो नहीं!

0
704

Faridabad/Alive News: भाजपा को जात- पात और हिन्दू- मुस्लिम की राजनीति से ऊपर उठकर देश सेवा में समय लगाना चाहिए ये सबके हित में होगा। चुनाव आते जाते रहते है और सत्ता परिवर्तन होना एक समय के बाद होना समय की मांग होती है। भाजपा के लिए पिछले छह साल से कुछ नया नहीं हो रहा है। यह प्रकृति का नियम है कि रात के बाद दिन का आना तय है। यह विचार सोशल मीडिया पर कांग्रेस कार्यकर्त्ता अनीशपाल ने शेयर किए है। यह पोस्ट फरीदाबाद के सांसद एवं केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के लिए लिखे गए है। अनीशपाल ने अपनी पोस्ट में लिखा कि ” आदरणीय साथियों आपकी कठोर मेहनत 24 तारीख को उत्कृष्ट परिणाम देंगी।

कांग्रेस कार्यकर्त्ता अनीशपाल की पोस्ट नीचे पढ़े 

उन्होंने केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के लिए लिखा कि आपने अपनी पूरी ताकत बड़खल विधानसभा में लगा रखी है। आप हमारे कांग्रेसी नेताओं के साथ उनके घर पर चाय पीते और रसमलाई खाते हुए मधुर मुस्कान देते है। उन्होंने आगे लिखा कि 9 विधानसभा के मतदाताओं ने आप पर मत के रूप में आशीर्वाद दिया लेकिन आपकी विशेष दिलचस्पी बड़खल विधानसभा में ही क्यों है? यह सवाल अखरता है।

केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर को लिखा कि 24 अक्टूबर को चुनाव के परिणाम कांग्रेस के लिए सकारात्मक होंगे, रणभूमि में योद्धा जीतता है या फिर सीखता है। बता दूं कांग्रेस आगामी लोकसभा में मजबूती से सामने आएगी और जो जनता ने खोया है वो फिर से वापिस देंगे। क्या हमारे छोटे भाई एवं कांग्रेस उम्मीदवार विजय प्रताप से भयभीत तो नहीं।

पोस्ट में अनीशपाल ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अशोक तंवर की ओर संकेत करते हुए लिखा, क्योंकि हमारे माननीय नेता जो अपने निजी कारणों से पार्टी छोड़कर गए है। उनके लिए मेरा निवेदन यह है कि कांग्रेस के सविंधान में महत्वपूर्ण बात है कि मैं किसी भी जात- पात को नहीं मानूंगा, देशहित और पार्टी हित में काम करूंगा।”

 

 

Print Friendly, PDF & Email