April 27, 2024

गुर्जर ने राजस्थान एसोसिएशन को बधाई दी

Faridabad/Alive News :  राजस्थान एसोसिएशन द्वारा नई कार्यकारिणी के शपथ ग्रहण समारोह में केन्द्रीय राज्य मंत्री एवं फरीदाबाद के सांसद कृष्णपाल गुर्जर तथा हरियाणा के उद्योग मंत्री विपुल गोयल मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे। राजस्थान एसोसिएशन द्वारा इस मौके पर केन्द्रीय मंत्री, कैबिनेट मंत्री व अश्विनी त्रिखा को पगड़ी पहना कर व स्मृति चिन्ह देकर उनका स्वागत किया। इस अवसर पर उनके साथ राजस्थान एसोसिएशन के नवनियुक्त अध्यक्ष अरूण बजाज, टी.एम. ललानी, राजकुमार अग्रवाल मुख्य रूप से उपस्थित थे।

IMG20160828192723

गुर्जर ने इस मौके पर नई राजस्थान एसोसिएशन को बधाई व शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि राजस्थान का हर क्षेत्र में अपना एक अलग स्थान है और सभी सामाजिक कार्यांे में भी हमेशा आगे रहता है। कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने भी नई एसोसिएशन बनने पर उनको बधाई व शुभाकामनाएं देते हुए कहा कि राजस्थान एसोसिएशन का सहयोग समाज में हमेशा बना रहता है। उन्होंने कहा कि एसोसिएशन के लिए कभी भी धन की कोई कमी नहीं रहने दी जायेगी।

इस मौके पर एडवोकेट अश्विनी त्रिखा ने मुख्य संसदीय सचिव सीमा त्रिखा की तरफ से छ: लाख 51 हजार रूपए की राशि एसोसिएशन को भेंट स्वरूप देने की घोषणा की। इस अवसर पर राजस्थानी कलाकारों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए। इस अवसर पर एच.पी. अग्रवाल, आत्मा राम, रमेश धवल, संजीव, मैन पारिख, मधुसूदन, सुरेश राठी के अलावा अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे।