April 25, 2024

गुरमीत राम रहीम की मूवी का 37 जिलों में हुआ प्रमोशन

Faridabad/Alive News : मूवी का डेरा सच्चा सौदा के पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां की 10 फरवरी को रिलिज हो रही ‘हिंद का नापाक को जवाब’ फिल्म का सोमवार को देश के 37 जिलों में एक साथ प्रमोशन कार्यक्रम आयोजित किया गया। यह अब तक का लारजेस्ट फिल्म प्रमोशन कार्यक्रम है, जिसका हरियाणा, पंजाब, राजस्थान, चंडीगढ़, दिल्ली, उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड सहित सात राज्यों में ऑनलाईन प्रमोशन हुआ। बाप-बेटी की जोड़ी यानि पूज्य गुरु जी व उनकी बेटी हनीप्रीत इन्सां ने इस फिल्म का निर्देशन व अभिनय सहित विभिन्न भूमिकाएं निभाई है।

3000 से 3500 स्क्रीनों पर यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलगू, मलयालम व अंग्रेजी सब टाइटल के साथ रिलीज होगी। भारतीय सेना द्वारा आतंकवादियों के खिलाफ की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है यह फिल्म। इस फिल्म में पूज्य गुरुजी ने अदाकारी सहित फिल्म निर्माण से संबंधित 42 विभिन्न विद्याओं में अपनी अहम भूमिका निभाई है, जबकि उनकी सुपुत्री हनीप्रीत इन्सां ने भी अदाकारी व फिल्म निर्माण से संबधित 21 भूमिकाएं अदा की है, जोकि रिकॉर्ड है। रिलिज होने से पहले ही इस मूवी के नाम 5 रिकॉर्ड दर्ज हो चुके है, जिनमें एक साथ सर्वाधिक लोगों द्वारा स्गिनेचर स्टैप करना, देशभक्ति की शपथ लेना।

सर्वाधिक लोगों के साथ ट्रेलर लांच। गौरतलब है कि फिल्म का ट्रेलर 25 जनवरी की मध्य रात्रि को आयोजित भण्डारे पर 2 करोड़ 75 लाख लोगों के बीच जारी किया गया। इससे पहले पूज्य गुरु जी फिल्म के पांच पोस्टर व एक सांग ट्विटर व यू-ट्यूब के माध्यम से जारी कर चुके हैं। 26 जनवरी को पूज्य गुरु जी ने फिल्म का ऑडियो सॉंग रिलीज किया,जिसे अब तक 60 हजार बार रिट्विट किया गया है। ट्रेलर यू ट्यूब पर 40 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।