गुरुग्राम में व्यवसायिक मार्ग दर्शन कार्यक्रम का आयोजन

0
31

Gurugram/Alive News: रोजगार विभाग द्वारा 22 जुलाई से व्यवसायिक मार्ग दर्शन के कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे ताकि युवाओं को पता चल सके कि वे रोजगार के लिए कहां-कहां आवेदन कर सकते हैं।

इस संबंध में जानकारी देते हुए मण्डल रोजगार अधिकारी सुरेंद्र सिंह मोर ने बताया कि 22 जुलाई को प्रातः 10 बजे कार्यक्रम गुरूग्राम के राजकीय महाविद्यालय सैक्टर-9 में आयोजित किया जाएगा। इसी प्रकार 23 जुलाई को राजकीय कन्या महाविद्यालय सैक्टर-14 में कार्यक्रम होगा और 24 जुलाई को राजकीय महाविद्यालय जाटौली हेलीमण्डी में विद्यार्थियों का मार्गदर्शन करने का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि 25 जुलाई को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय चकरपुर में कार्यक्रम होगा और 26 जुलाई को बस अड्डे के नजदीक स्थित राजकीय बाल वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में व्यवसायिक मार्ग दर्शन का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इन सभी कार्यक्रमों में मुख्य अतिथि सैंट्रल युनिवर्सिटी हरियाणा के पूर्व कुलपति मेजर जरनल डा. रणजीत सिंह होंगे। वे ही विद्यार्थियों की करिअर काउंसलिंग करेंगे। सभी कार्यक्रमों के शुरू होने का समय प्रातः 10 बजे का रखा गया है।

Print Friendly, PDF & Email